यूपी में नहीं थम रहा महिला अत्याचार, पढि़ए दिल दहलाने वाली ये घटनाएं

 2017-04-18 08:05:05.0

यूपी में नहीं थम रहा महिला अत्याचार, पढि़ए दिल दहलाने वाली ये घटनाएं

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. यूपी में योगी सरकार बनने के बाद भी महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों में कोई कमी नहीं आई है। इससे पहले योगी आदित्‍यनाथ तत्‍कालीन यूपी सीएम अखिलेश यादव पर महिलाओं पर अत्‍याचार को लेकर काफी हमला बोल चुके हैं। कहा जाए तो सोमवार का दिन यूपी में महिलाओं के लिए 'काला दिन' साबित हुआ। यूपी के चार अलग-अलग जिलों में महिलाओं के साथ अत्‍याचार हुआ। अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर सीएम योगी आदित्‍यनाथ महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे क्राइम ग्राफ को कैसे कंट्रोल करते हैं।

लखनऊ में नाबालिग को पेड़ से बांधकर किया रेप
राजधानी के माल क्षेत्र के एक गांव में किसान की 16 वर्षीय बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी युवक ने किशोरी को पेड़ से बांधकर करीब तीन घंटे तक रेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया और पुलिस ने आरोपी युवक अमन के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब आरोपी पक्ष पीडि़त पक्ष पर समझौते का दबाव बना रहा है।

आगरा में पत्नी का सिर कुचलकर हत्‍या
आगरा के पॉश इलाके जयपुर हाउस कॉलोनी में रहने वाले एक डेंटिस्‍ट ने बड़ी बेरहमी से अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर खुद भी आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस के मुताबिक, आरोपी डेंटिसट ने पहले अपनी पत्‍नी का सिर बुरी तरह से कुचल दिया। इसके बाद खुद भी पंखे से लटककर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

मेरठ में विश्वविद्यालय के सामने से छात्रा किडनैप
मेरठ में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के सामने से एक छात्रा को किडनैप कर लिया गया। हैरान करने वाली बात ये है कि बदमाशों ने भाई की आंखों के सामने से बहन को किडनैप की वारदात को अंजाम दिया। भाई ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है, लेकिन अभी तक छात्रा का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

मैनपुरी में थाने के सामने महिला की हत्‍या
यूपी के मैनपुरी जिले में एक युवक ने पुलिस थाने के अंदर हले महिला को बुरी तरह पीटा और इसके बाद थाने के बाहर महिला की गोली मारकर हत्‍या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top