सस्ती मिठाई बेची तो पड़ोसी ने हत्या कर दी

 2017-03-13 12:57:36.0

सस्ती मिठाई बेची तो पड़ोसी ने हत्या कर दी


पटना. व्यापारिक प्रतिस्पर्द्धा में झगड़े अक्सर देखने को मिल जाते हैं लेकिन बिहार के भोजपुर जिले में तो हद ही हो गई. होली के मौके पर ज्यादा मिठाई बेच लेने की प्रतिस्पर्द्धा में एक दुकानदार की जान चली गई. बताया जाता है कि भोजपुर में मिठाई की दुकानें आपस में मिली हुई हैं. होली का त्यौहार होने की वजह से दोनों दुकानों पर भीड़ लगी थी. एक दुकानदार ने अपनी मिठाइयों के दाम घटा दिये. इससे भीड़ उसकी दूकान पर बढ़ गई. भीड़ बढ़ते देखकर दुकानदार ने खुरमे की कीमत 200 रुपये किलो कर दी जबकि पड़ोसी की दूकान पर 260 रुपये किलो खुरमा बिक रहा था. इस बात पर पहले दोनों दुकानदारों में कहासुनी हुई फिर एक दुकानदार ने अपने चार-पांच साथियों के साथ उसकी दूकान पर जाकर उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार भोजपुर में मिठाई विक्रेता अशोक चौरसिया की दुकान से मिली हुई एक और मिठाई की दूकान है. होली के मद्देनज़र दोनों दुकानों पर भीड़ लगी हुई थी. इसी बीच अशोक चौरसिया के बेटे सुमन ने खुरमे की कीमत 260 से घटाकर 200 रूपये किलो कर दी. इससे अचानक उसकी दूकान पर भीड़ बढ़ गई. दाम में इतना फर्क देखकर गुस्साए पड़ोसी दुकानदार ने अशोक चौरसिया की दूकान में घुसकर सुमन को थप्पड़ मार दिया.

बेटे की पिटाई से नाराज़ अशोक चौरसिया ने पड़ोसी दुकानदार से इस बारे में पूछताछ की. पूछताछ से नाराज़ पड़ोसी दुकानदार और उसके साथियों ने अशोक चौरसिया की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या की खबर मिलने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनमें गुड्डु केसरी, भूवर केसरी उर्फ अरूण केसरी और अजय केसरी शामिल हैं.

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top