मुंबई में 27 साल की महिला से गैंगरेप, 5वीं मंजिल से कूदी पीडि़ता

 2017-03-17 08:49:36.0

मुंबई में 27 साल की महिला से गैंगरेप, 5वीं मंजिल से कूदी पीडि़ता

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई. देश की आर्थिक नगरी मुंबई के पायधुनि इलाके में 27 साल की एक महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। मामले में पीडि़ता ने पुलिस से शिकायत दर्ज की। इसके बाद मामले की जांच कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अभी पूछताछ जारी है। कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।

काम दिलाने के बहाने किया गैंगरेप
मिली जानकारी के अनुसार, यूपी की एक महिला को काम दिलाने के बहाने एक युवक उसे मुंबई लेकर गया। मुंबई आने के बाद महिला का दोस्‍त उसे अपने एक और करीबी दोस्‍त के घर पर लेकर गया। दोस्‍त का घर मुंबई के पायधुनि इलाके में है। यहां तीनों ने मिलकर खाना खाया और उसके बाद सही मौका देखकर दोनों युवकों ने 27 साल की महिला से गैंगरेप किया। 

आत्‍महत्‍या की कोशिश भी की
पीडि़ता ने बताया कि रात गुजरने के बाद जब दोनों आरोपी युवक सो गए तो तड़के सुबह वो आरोपियों के चंगुल से जान बचाकर भागी। इस दौरान पीडि़ता ने आत्‍महत्‍या की कोशिश करते हुए पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी। हालांकि, पीडि़ता को गंभीर चोटें आई, लेकिन जान बच गई। इसके बाद आसपास के लोगों ने पीडि़ता को अस्‍पताल में भर्ती कराया और मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top