Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इशांत ने रेनशॉ को आउट करके यूं जताई ख़ुशी, देखें वीडियो

 2017-03-20 10:07:50.0

इशांत ने रेनशॉ को आउट करके यूं जताई ख़ुशी, देखें वीडियो

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


रांची. भारत के खिलाफ रांची टेस्ट के अंतिम दिन शुरुआती डेढ घंटे तक ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी था, इसके बाद अचानक ऑस्ट्रेलिया टीम ने चार गेंदों में दो विकेट खोए और मैच में भारत का पल्ला भारी हो गया. ऑस्ट्रेलियाई पारी में 29वें ओवर का जिम्मा ईशांत शर्मा को दिया गया था, वे जैसे ही पहली गेंद डालने वाले थे तभी अचानक बल्लेबाज मैट रेनशॉ क्रीज से हट गए. लेकिन इशांत ने ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन उसके अगले ही ओवर में रेनशॉ फिर से विकेट के आगे से हट गये. मगर इस बार इशांत शर्मा ने गेंद को सीधा विकेट के पास दे मारा. जब इशांत शर्मा ने गेंद विकेट के पास मारी तो स्टीव स्मिथ और मैट रेनशॉ दोनों चिढ़ गये.


ईशांत की इस हरकत पर अंपायर ने तुरंत भारतीय कप्तान विराट कोहली को बुलाकर उनसे बात की. इसी दौरान अपने रनअप पर लौटते समय ईशांत की विपक्षी कप्तान स्टीव स्मिथ से बहसबाजी हुई. दोनों काफी देर तक एक-दूसरे से उलझते हुए दिखे. इसी दौरान अजिंक्य रहाणे भी स्मिथ से बात करते हुए दिखे.


इस बहसबाजी का टीम इंडिया को लाभ मिला क्योंकि ईशांत के इसी ओवर की चौथी गेंद पर रेनशॉ एलबीडब्ल्यू हुए. वे इससे पहले पूरी गंभीरता से खेल रहे थे जबकि इस गेंद को वे समझ नहीं पाए. इसके बाद रवींद्र जडेजा द्वारा डाले गए अगले ओवर की पहली गेंद को स्मिथ ने छोड़ा और वे बोल्ड हुए.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top