धर्मशाला टेस्ट: पुजारा ने जड़ा अर्धशतक, भारत का स्कोर 166/3

 2017-03-26 09:22:07.0

धर्मशाला टेस्ट: पुजारा ने जड़ा अर्धशतक, भारत का स्कोर 166/3

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


धर्मशाला. अपना पहला मैच खेल रहे चाइनामैन कुलदीप यादव (68/4) की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 300 रनों पर ही रोक दिया. दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी पहली पारी में एक ओवर खेला जिसमें कोई रन नहीं आया.


धर्मशाला टेस्ट में दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है. दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैदान में उतर चुके हैं. मुरली विजय और लोकेश राहुल क्रीज पर मौजूद हैं. मैच पर अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजों को टिक कर लंबी पारी खेलनी होगी. कोहली बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे. कोहली के बिना भारत को बहुत अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी.


दूसरे दिन के खेल के शुरुआती दौर में आस्ट्रेलिया के हाथ पहली सफलता लग गई है. मुरली विजय 11 रनों की पारी खेल आउट हो गए हैं. जोश हेजलवुड की गेंद पर मुरली विजय को विकेटकीपर वेड ने कैच आउट किया. हेजलवुड की गेंद ऑफ साइड में स्विंग हुई, जिसे विजय समझ नहीं सके. भारत का स्कोर 21/1. क्रीज पर लोकेश राहुल के साथ चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी कर रहे हैं. पुजारा के आने के बाद कुमिंस फिर गेंदबाजी के लिए आए और लगातार शॉर्टपिच गेंदबाजी की. पुजारा और राहुल बाउंसर को काफी अच्छे से खेल रहे है. 14.3 ओवर तक भारत का स्कोर 31/1.




Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top