Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बिजनौर में घायलों के हालात जानने पहुंचे कांग्रेसी

 Sabahat Vijeta |  2016-09-19 15:15:01.0

congress logo
लखनऊ. पिछले दिनों बिजनौर के पेदा गांव में हुई घटना की सच्चाई की जानकारी प्राप्त करने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर के निर्देशानुसार उ.प्र. कांग्रेस कमेटी के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज बिजनौर पहुंचकर वस्तुस्थिति की जानकारी ली.


प्रतिनिधिमंडल में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राशिद अल्वी के नेतृत्व में पूर्व विधायक सोमांश प्रकाश एवं पूर्व विधायक फूलकुंवर शामिल रहे.


प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि बिजनौर के कैनाल बैराज डाकबंगले पर स्थानीय प्रशासन द्वारा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को रोक दिया गया और मौके पर नहीं जाने दिया गया. प्रतिनिधिमंडल द्वारा प्रशासन पर दबाव बनाने पर जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर प्रतिनिधिमंडल पहुंचा और जिला अस्पताल पहुंचकर घटना में घायलों का हालचाल लिया.


प्रतिनिमंडल ने बताया कि दस से बारह लोग अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं जिनमें अधिकतर महिलाएं हैं. किसी को गोलियां लगी हुई हैं और छर्रे शरीर में धंसे हुए हैं.


प्रतिनिधिमंडल ने इस मौके पर शासन और प्रशासन पर आरोप लगाया कि वह समाजवादी पार्टी और उनके नेताओं को घटनास्थल पर जाने दिया जा रहा है, किन्तु कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को नहीं जाने दिया गया. प्रतिनिधिमंडल ने आम जनमानस से शांति एवं सौहार्द बनाये रखने की अपील की. प्रतिनिधिमंडल ने दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग की.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top