Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांग्रेसियों का वादा, महंगाई कम की तो पीएम को देंगे 5 कुंतल टमाटर और दाल

 Anurag Tiwari |  2016-06-18 10:08:02.0

[caption id="attachment_89600" align="aligncenter" width="768"]गोरखपुर कांग्रेस द्वारा जारी किया गया पोस्टर गोरखपुर कांग्रेस द्वारा जारी किया गया पोस्टर[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

गोरखपुर। कांग्रेसियों ने वादा किया है कि अगर पीएम नरेन्द्र मोदी महंगाई कम करते और अच्छे दिन लाने का वादा पूरा करेंगे तो कांग्रेस वर्कर्स, उन्हें 5 कुंतल टमाटर और दाल मुफ़्त देगी। यदि पूरा नही करते तो वे इस्तीफा  देकर देश की जनता को हवाई यात्रा कराने के लिए एजेंसी खोल ले।


आगे बढ़ा पोस्टर वार

लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बिगुल फूंक दिया है। लगातार चल रहे पोस्टर वार को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेसियों ने पीएम नरेन्द्र मोदी का नया पोस्टर जारी किया है। पोस्त्रे जारी कर बीजेपी को सेल्फिश (मतलबी) सरकार बताया।

IMG-20160618-WA0011

कहां गया महंगाई से मुक्ति का वादा

कांग्रेसियों ने आरोप है लगाया कि अच्छे दिन लाने और पीएम मोदी ने देश की जनता को महंगाई से मुक्ति का वादा किया था,  लेकिन वह वादे पर खरे नही उतरे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को शहर के शास्त्री चौराहे पर हाथ में पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया।

IMG-20160618-WA0013

पोस्टर में पीएम की टमाटर के साथ सेल्फी वाली फोटो

पोस्टर पर ऊपर की ओर बहुत हो गयी महंगाई की मार और दाहिनी तरफ अबकी बार सेल्फ़ी सरकार लिखा गया है। पोस्टर के बीच  में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मोबाइल से टमाटर की सेल्फी लेते हुए दिखाया गया है यानी टमाटर के बढ़ते दामो पर सरकार पर तंज कसा गया है। वहीं पोस्टर के नीचे प्रधानमंत्री मोदी पर व्यंग करते हुए यह लिखा गया है की अच्छा दिन लाये इनाम के तौर पर टमाटर और दाल मुफ़्त पाएं।

IMG-20160618-WA0010

पीएम ने किए लोक-लुभावन वादे

इस अवसर पर कांग्रेस जिला महासचिव अनवर हुसैन ने कहा की पीएम मोदी ने चुनाव के पहले खूब लोक लुभावन वायदे किये थे। काला धन वापस लाने के साथ महंगाई कम करने का भी वादा किया था लेकिन आज देश की जनता महंगाई की मार झेल रही है और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी विदेश यात्रा में व्यस्त है। जनता महंगाई से त्रस्त है, दाल और  टमाटर के भाव आसमान छू रहे है और प्रधानमंत्री मोदी हवा में उड़ रहे है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top