Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांग्रेसियों ने बॉलीवुड एक्‍टर को दिया जवाब, खोला 'ऋषि कपूर पब्लिक टॉयलेट'

 Tahlka News |  2016-05-24 08:34:40.0

download (1)


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
इलाहाबाद. 
यूपी में इलाहाबाद के शिवाजी पार्क एरिया में कांग्रेस वर्कर्स ने ऋषि कपूर पब्लिक टॉयलेट खोला है। कांग्रेस नेतओं और वर्कर्स ने सुलभ शौचालय का नाम ऋषि कपूर पब्लिक टॉयलेट कर दिया। टॉयलेट के बाहर एक बोर्ड टांग दिया। गांधी फैमिली पर निशाना साधने वाले ऋषि कपूर से नाराज कांग्रेसियों ने कहा कि गांधी परिवार ने देश के विकास के लिए बड़ा योगदान दिया है। ऐसे में अभिनेता का सवाल उठाना वाजिब नहीं है।


ri


हालांकि, एक्टर की तरफ से इस घटना पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।


कांग्रेस नेताओं ने कहा कि गांधी परिवार पर सवाल उठाते वक्त ऋषि कपूर ने अपना नाम भी सरकारी बिल्डिंग में लिखे जाने की ख्वाहिश जताई थी, इसलिए सुलभ शौचालय से बेहतर कोई और जगह नहीं मिली।

बता दें कि 17 मई को लगातार कई ट्वीट करके ऋषि कपूर ने कहा था कि देश में रोडवेज, एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशनों का नाम गांधी परिवार के लोगों के नाम पर ही क्यों रखा जा रहा है। महात्मा गांधी, भगत सिंह या अंबेडकर के नाम पर क्यों नहीं? उन्होंने कहा, 'हर चीज गांधी के नाम पर, मुझे मंजूर नहीं।'

उन्होंने कई ट्वीट्स के जरिए गांधी परिवार पर निशाना साधा था। एक ट्वीट में तो कपूर ने यह तक कह दिया था- "बाप का माल समझ रखा था? ऋषि कपूर की नाराजगी इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के नाम पर जगहों का नाम रखे जाने को लेकर ज्यादा है। एक ट्वीट में उन्होंने कहा था, "कांग्रेस ने एसेट्स का नाम गांधी फैमिली पर किया है, इसे बदला जाना चाहिए। बांद्रा/वर्ली सी-लिंक का नाम लता मंगेशकर या जेआरडी टाटा लिंक रोड किया जाना चाहिए। बाप का माल समझ रखा था?

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top