Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सहारा डायरी केस: शीला दीक्षित ने PM मोदी को दी क्लीन चिट, बुरे फंसे राहुल गांधी

 Abhishek Tripathi |  2016-12-26 07:28:24.0

rahul_gandhi_sheila_dixitतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. 'सहारा डायरी' को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर लगाए जा रहे आरोपों को लेकर एक नया विवाद शुरू हो गया है। यूपी चुनाव में कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट शीला दीक्षित ने कहा है 'कौन सी डायरी, मुझे कुछ याद नहीं।' शीला दीक्षित के इस बयान के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ गई हैं।


गौरतलब है कि बीते दिन कांग्रेस ने 'सहारा डायरी' विवाद से जुड़ी एक सूची ट्विटर पर जारी की थी। इस सूची में शीला दीक्षित का नाम भी शामिल था। वहीं, शीला दीक्षित ने कांग्रेस की सूची को कोई खास तवज्जो नहीं देते हुए कहा 'आरोपों में जरा भी सच्चाई नहीं है। इससे मुझे आश्चर्य हुआ है। मेरा इस मुद्दे से कोई लेना-देना नहीं है। शीला ने यह भी कहा कि मामला कोर्ट के अधीन है।


गड़े मुर्दे उखाड़ रहे राहुल गांधी: बीजेपी
शीला दीक्षित के बयान के बाद बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी गड़े मुर्दे उखाड़ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही मामले को साफ कर दिया है। शीला के करीबी सूत्रों ने कहा कि वह इस मुद्दे को पार्टी में उठा सकती हैं। उन्होंने कहा है कि सूची में कई नाम हैं। तब आप शीला दीक्षित पर क्यों केंद्रित कर रहे हैं। मुझे ऐसी कोई बात याद भी नहीं है। अन्य मुख्यमंत्रियों के भी नाम हैं। आप उनके बारे में क्यों नहीं बात करते? सिर्फ शीला दीक्षित ही क्यों?

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top