Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल गांधी यूपी की ब्राह्मण लड़की से शादी करेंगे, Twitter पर वायरल!

 Abhishek Tripathi |  2016-07-06 09:17:27.0

rahul_gandhi_marriageतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. देश के सबसे पॉपुलर कुंवारों में शुमार कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। कोई कह रहा है कि राहुल गांधी की शादी जुलाई में है तो कोई कह रहा है कि अगस्‍त में राहुल गांधी ब्‍याह रचाएंगे। इसी बीच बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया कि 'for UP election Buddhu may marry a UP Brahmin girl. One more desperate stunt?' हालांकि, सच क्‍या है किसी को पता नहीं। वहीं, कांग्रेस ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि ये सिर्फ अफवाह है।


सूत्र बताते हैं कि राहुल गांधी की शादी की खबर पक्‍की है। उनकी शादी यूपी की एक ब्राह्मण लड़की से तय हुई है। सूत्र तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि शादी की जगह और दिन भी तय कर लिया गया है। शादी इलाहाबाद के आनंद भवन में होगी। लड़की वालों का परिवार यूपी से ही ताल्‍लुक रखता है और वो गांधी परिवार का काफी करीबी भी है। बताया ये भी जा रहा है कि रिश्‍ता लड़की वालों की पहल पर ही तय हुआ है।


https://twitter.com/Swamy39/status/750225756291084289

हालांकि, गांधी परिवार या फिर कांग्रेस पार्टी की ओर से अब तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। ऐसे में लोग सोशल मीडिया के जरिए ही राहुल गांधी से पूछ रहे हैं कि क्‍या ये खबर सही है। वरिष्‍ठ पत्रकार सागरिका घोष ने भी ट्विटर पर पूछा है कि क्‍या ये अफवाह सही है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस पार्टी ने कहा कि राहुल गांधी की शादी की बात एक अफवाह है और कुछ नहीं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top