Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मिशन 2017: युवाओं पर दांव खेलेगी कांग्रेस, खत्री का चौंकाने वाला बयान

 Tahlka News |  2016-04-25 11:18:50.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
गोरखपुर, 25 अप्रैल. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री ने सोमवार को अपने एक बयान से सभी को चौंका दिया। खत्री ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव (2017) के लिए करीब 6 महीने पहले ही प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी। अधिकांश प्रत्याशी युवा होंगे। खत्री ने विरोधियों को कड़ा जवाब देते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से मोदी सरकार बा‍हर है और सपा सरकार की जमीन खिसक चुकी है।


बता दें कि खत्री सोमवार को गोरखपुर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गोरखनाथ मंदिर में पहुंचे थे। जगह जगह कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। खत्री का कोई औपचारिक कार्यक्रम यहां नहीं था, लेकिन मिलने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उन्होंने संगठन की सक्रियता और 26, 27 अप्रैल को संगठन की प्रस्तावित समीक्षा बैठक की तैयारी के बारे में फीडबैक लिया और मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया।


उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक जनता का विश्वास जीतकर ही उत्तर प्रदेश में सरकार चलाया था। अब भी जनता कांग्रेस की ओर आशा भरी निगाह से देख रही है। हमें यहां फिर से सफल होने के लिए जनहित के मुद्दों को लेकर संघर्ष तेज करना होगा। उत्तर प्रदेश की सपा सरकार एवं केंद्र की मोदी सरकार से निराश लोगों में भरोसा जगाना होगा।


सपा-भाजपा माहौल बिगाड़ना चाहती है
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा और सपा मिलकर उत्तर प्रदेश का माहौल बिगाडऩा चाहते हैं, ताकि उन्हें लाभ मिल सके। इससे हमें सावधान रहना होगा। बसपा, सपा और भाजपा की जातिवादी, सांप्रदायिक सोच के बारे मे जनता को आगाह करना होगा। खत्री लगभग एक घंटे तक मंदिर परिसर में रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि 26 एवं 27 अप्रैल को गोरखपुर में कांग्रेस की संगठनात्मक बैठक होनी है, जिसमें कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम के सदस्य संगठनात्मक सक्रियता की समीक्षा करने के साथ संभावित प्रत्याशियों के बारे में फीडबैक लेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top