Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: UP की मित्र पुलिस ने FIR लिखवाने गए बुजुर्ग से घंटों कराई बूट पॉलिश

 Tahlka News |  2016-05-30 09:51:21.0

Untitled-1-copy


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: 
उत्‍तम प्रदेश का दावा करने वाले यूपी के सीएम अखिलेश यादव की मित्र पुलिस का एक नया चेहरा सामने आया है। जिसमें एफआईआर दर्ज करवाने आए एक फरियादी से इसके बदले जूते पॉलिश करवाया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो यूपी पुलिस की खुद को ‘मित्र पुलिस’ कहने के दावे की पोल खोल रहा है।


एएनआई के मुताबिक मुजफ्फरनगर के चरथावल थाने में 50 साल का एक बुजुर्ग सित्तु जो कि एक मोची है, जब मोबाइल गायब होने की शिकायत लेकर पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने पीड़ित को ही मोबाइल खो देने की सजा दे डाली।


https://twitter.com/ANI_news/status/737118289818591232

पुलिस स्टेशन पर मौजूद रीडर रोहताश ने सित्तु से पूछा, तुम क्या करते हो? जब उसको पता चला कि यह एक मोची है, उसने फौरन फरमान सुना दिया, पहले मेरे जूते पॉलिश कर उसके बाद तेरे मोबाइल गायब होने की शिकायत दर्ज करूंगा।


वहीं, एक दूसरे मामले में एफआईआर दर्ज कराने आई 75 साल की एक बुजुर्ग महिला को थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दूसरी शादी करने की सलाह देते हुए उसे वहां से भगा भी दिया। इस महिला को बेटा और बहु ने घर से निकाल दिया था जिसकी शिकायत लेकर बुजुर्ग महिला थाने गई थी।


मामले को संज्ञान में लेते हुए सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस संतोष कुमार ने कहा, इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं, उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। (साभार- एएनआई)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top