Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल गांधी पर टिप्पणी करने वाले कांग्रेस MLA बर्खास्त, कहा- मैं गधे को घोड़ा नहीं बता सकता

 Abhishek Tripathi |  2016-10-19 09:22:18.0

rahul_gandhiतहलका न्यूज ब्यूरो
रायपुर. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के करीबी विधायक को पार्टी से निलंबित कर दिया है। कांग्रेस महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी बीके. हरिप्रसाद ने मंगलवार को बताया कि कांग्रेस विधायक आरके राय को समन्वय समिति के सदस्यों की सर्वसम्मति से कांग्रेस पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। हरिप्रसाद ने बताया कि आर के राय के निष्कासन की कार्यवाही के लिए अनुशासन समिति को राज भेज दी गयी है।


कांग्रेस नेता ने बताया कि राज्य में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और कांग्रेस विधायक दल के नेता टीएस. सिंहदेव के नेतृत्व में ही 2018 का चुनाव लड़ा जाएगा। इधर, कांग्रेस से निलंबित होने के बाद विधायक आरके राय ने कांग्रेस पार्टी पर आभार जताया है और कहा कि उनके खिलाफ इसलिए कार्रवाई की गई क्योंकि उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी की है।


राय ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा है कि इस निलंबन से वह स्वतंत्र हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया कि उन पर इसलिए कार्रवाई की गयी क्योंकि उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी की। विधायक ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई दुख नहीं है क्योंकि वह स्वतंत्र विचार वाले सच्चे और बेबाक आदिवासी प्रतिनिधि हैं। उन्होंने कहा कि वह गधे को घोड़ा नहीं बता सकते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top