Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी को ट्वीट करके खुद फंस न जाए कपिल...

 Vikas Tiwari |  2016-09-09 10:37:02.0

कपिल शर्मा मुंबई : हास्य-व्यंग्य कलाकार कपिल शर्मा ने मुंबई के शहरी निकाय में व्याप्त भ्रष्टाचार के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत की है और प्रधानमंत्री के चुनावी वादे पर सवाल भी उठाया है। कपिल ने शुक्रवार को रिश्वतखोरी की शिकायत के लिए ट्विटर का सहारा लिया और प्रधानमंत्री मोदी को टैग भी किया है। इसके बाद महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस ने तो बीएमसी के दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दे दिए हैं।


वही अब ये बात भी सामने आ रही है कि कपिल शर्मा ने अपने दफ्तर में अवैध निर्माण करवा रखा था जिसको लेकर बीएमसी ने उन्हें नोटिस भी भेजा था। इस आरोप के सामने आने के बाद बीएमसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी के साथ अवैध निर्माण की भी जांच की जाएगी। कपिल के इस आरोप पर बीएमसी के विजिलेंस अफसर अशोर पवार ने कहा कि कपिल शर्मा घूस मांगने वाले अफसर का नाम बताएं।

कपिल ने ट्वीट किया, "वह पिछले पांच वर्षो से 15 करोड़ रुपये आय कर का भुगतान करते आ रहे हैं, लेकिन अपना कार्यालय बनाने के लिए बृहन् मुंबई नगर निगम (बीएमसी) उनसे पांच लाख रुपये की रिश्वत मांग रही है।"

कपिल ने ट्वीट कर कहा, "मैं विगत पांच वर्षो से 15 करोड़ रुपये आय कर के रूप में अदा कर रहा हूं और कार्यालय बनाने के लिए अब भी मुझको रिश्वत के रूप में पांच लाख रुपये बीएमसी को देना है।"



एक अन्य ट्वीट में कपिल ने मोदी के चुनावी वादे पर चुटकी लेते हुए कहा, "क्या यही हैं आपके अच्छे दिन।"





गौरतलब है कि कपिल प्रधानमंत्री मोदी के प्रशंसक रहे हैं और स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एम्बेसडर भी रह चुके हैं। इस अभियान में उनके योगदान की सराहना के लिए सितम्बर, 2015 में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उन्हें राष्ट्रपति भवन में आमंत्रित भी किया था।

इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने कपिल को ट्वीट करके  इस घूस मामले की पूरी जानकारी देने के लिए कहा है। सीएम फडनवीस ने  कहा कि कपिल भाई मामले की जानकारी दें। उन्होंने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top