Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तो खुद सीएम ही बता दे कैराना का सच

 Tahlka News |  2016-06-14 13:29:14.0

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. कैराना पर सियासी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कैराना का सच क्या है अखिलेश जी ही बता दे? पार्टी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कैराना से नागरिकों का पलायन चिंता का विषय है, राज्य सरकार इसे संभालने की बजाय राजनैतिक बयानबाजी कर रही है। खुद राज्य का प्रशासनिक अमला स्वीकार कर रहा है रंगदारी को लेकर हत्याऐं हो चुकी है।


vijay bahadur pathak 2

मंगलवार को पार्टी मुख्यालय पर प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कैराना को लेकर बसपा प्रमुख की टिप्पणी को गैर जिम्मेदाराना बताते हुए कहा कि कैराना में कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति के कारण जानमाल का संकट है और इस संकट के कारण पलायन की स्थिति बन रही है किन्तु एक ओर तो राज्य की सरकार को बर्खास्त करके राष्ट्रपति शासन की मांग बसपा प्रमुख करती है वहीं दूसरी ओर पलायन के मामले को हिन्दू-मुस्लमान, दंगे-फसाद कराने की घिनौनी साजिश की बात करती है। क्या कैराना में जिस तरह की स्थितियां निर्माण हुई है वो चिन्ताजनक नहीं है, रंगदारी, बहन-बेटियो से छेड़छाड़ और बढ़ते अपराधों के कारण बन रहे भय के वातावरण से पलायन का विषय दंगे फसाद की साजिश कैसे है ?

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कहते है कि कैराना को लेकर बीजेपी वाले झूठ बोल रहे है, सच क्या है मुख्यमंत्री बताये ? क्या कैराना में बढ़ती अराजकता के कारण वहां से लोगों का पलायन नहीं हुआ फिर जब उनका प्रशासनिक अमला खुद यह बात कह रहा है कि एसडीएम शामली और सीओ शामली को जांच सौंपी गयी है तो फिर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव किस आधार पर पूरे मामले पर क्लीन चिट देने में जुटे है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा क्या जांच रिपोर्ट आ गयी है, आ गयी हो तो जांच रिपोर्ट सर्वाजनिक की जायेे। फिर जब राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में अखिलेश यादव इस घटना को नकार देंगे, क्लीन चिट देने में जुट जायेंगे तो मातहत अधिकारी क्या रिपोर्ट देंगे और कैसे जांच करेंगे, समझा जा सकता है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राजनैतिक बयानबाजी की बजाय राज्य में प्रशासनिक विफलता के कारण खराब हो रहे वातावरण को ठीक करने का प्रयास करें मुख्यमंत्री अखिलेश यादव। कैराना की घटना को लेकर भाजपा का जांच दल पार्टी के नेता विधानमण्डल दल सुरेश खन्ना के नेतृत्व में कल (15 जून 2016) कैराना पहुंचेगा। जांच दल में खन्ना के अलावा विधानमण्डल दल के सचेतक डा0 राधामोहन दास अग्रवाल, सांसद बागपत डा0 सतपाल सिंह, सांसद सहारनपुर राघव लखन पाल शर्मा, सांसद बुलन्दशहर डा0 भोला सिंह, सांसद अलीगढ सतीश गौतम, सांसद आंवला धर्मेन्द्र कश्यप, उ0प्र0 के पूर्व डीजीपी बृजलाल रहेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top