Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी नेता पर हमले के मामले में CM अखिलेश ने किया मुख्‍य सचिव को तलब

 Girish Tiwari |  2016-08-12 10:10:54.0

5-1469423324

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया पर हुए हमले को लेकर सीएम अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मुख्‍य सचिव दीपक सिंघल को तलब किया। इसके बाद सीएस दीपक सिंघल ने डीजीपी जाविद अहमद और प्रमुख सचिव गृह देवाशीष पांडा के साथ बैठक की। बैठक के बाद दीपक सिंघल ने सीएम अखिलेश यादव को मामले से जुड़ी़ जानकारियां दी।

बतातेे चलें कि उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद में राजनाथ सिंह के करीब माने जाने वाले बीजेपी नेता ब्रजपाल तेवतिया पर बीती रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने एके-47 से हमला कर दिया। नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल में एडमिट तेवतिया का अभी तक तीन ऑपरेशन किया जा चुका है और उनकी हालत गंभीन बनी हुई है। इस हमले में तेवतिया सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया पर एके-47 से हुए हमले में इस्तेमाल की गई दो फॉर्च्युनर कारों में से पुलिस ने शुक्रवार को एक कार बरामद कर ली। इस उत्तराखंड नंबर की  फॉर्च्युनर कार में से पुलिस को हत्या में इस्तेमाल की गई कार्बाइन भी मिली है।फॉर्च्युनर कार में गलत नंबर लगा है। जो नंबर लगा है वह एक स्विफ्ट डीजायर कार की है।

एडीजी लॉ एंड आर्डर दलजीत चौधरी ने बताया कि वारदात में इस्तेमाल एक कार मिल गई है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर भेजा गया है।

इस बीच पुलिस ने बागपत में तैनात महिला कांस्टेबल सुनीता और दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सुनीता कुख्यात क्रिमिनल राकेश हसनपुरिया की पत्नी है। बताया जा रहा है कि हसनपुरिया 2003 में पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था। उस वक्त कहा जा रहा था कि तेवतिया ने उसकी मुखबिरी की थी।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top