Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश यादव ने बटन दबाकर 250 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण किया

 Girish Tiwari |  2016-12-04 12:06:59.0

cm-akhilesh-yadav

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को हुसैनाबाद क्षेत्र में म्यूजियम का शिलान्यास और हुसैनाबाद क्षेत्र के पुनर्विकास का लोकार्पण किया. सीएम अखिलेश ने 250 करोड़ की योजनाओ का शिलान्यास और लोकार्पण किया. सीएम द्वारा विंटेज कर रैली के लिए विजेताओं को सम्मानित भी किया गया. सीएम अखिलेश यादव ने नोटबंदी को लेकर भाजपा को घेरा और कहा कि इसके बाद से वो डरे हुए हैं. उनके पास चुनाव में जाने की हिम्मत नहीं है. उन्होंने यूपी भर में परिवर्तन यात्राओं का आयोजन हुआ, जो कि पूरी तरह फेल साबित हुईं.

अब नोटबंदी के बाद हालात ये हैं कि किसान, व्यापारी सब परेशान हैं. काम बंद हो जाने से लोग नोएडा और गाजियाबाद से लौट रहे हैं. जनता को परेशान करने पर भाजपा को जनता सबक सिखाएगी.

इस मौके पर सीएम अखिलेश ने कहा कि, लखनऊ में जो भी आता है वह इन इलाकों में जरूर आता है. जो भी लखनऊ के बारे में जानना चाहता है उससे कहा जाता है कि भूलभुलैया देख आना. वहीं राजनितिक राजधानी भी लखनऊ है और इतना काम कभी नहीं हुआ होगा. उन्होंने कहा कि गोमती का किनारा पुराने और नए लखनऊ को जोड़ने का काम कर रहा है. इस मौके पर खालिद रशीद फिरंगी महली, और सीएम के सलाहकार आलोक रंजन मौजूद रहे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top