Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

समाजवादी महाभारत के बाद शिवपाल को मिले 13 विभाग, लेकिन PWD नहीं

 Abhishek Tripathi |  2016-09-17 08:15:09.0

akhilesh_cheat_shivpalतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. पिछले पांच दिनों से चल रहे सियासी घमासान के बाद कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव का कद बढ़ गया है। बीते दिन सीएम दफ्तर ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि शिवपाल से लिए गए विभाग उन्हें वापस किए जाएंगे। वहीं, शनिवार को मामले में नया मोड़ आया और शिवपाल यादव को दो अन्य विभाग भी दिए जाने की घोषणा कर दी गई। शिवपाल के पास अब कुल 13 विभाग होंगे। लेकिन कए चौंकाने वाली बात ये है कि सबसे महत्वपूर्ण विभाग पीडब्ल्यूडी को सीएम अखिलेश यादव ने अपने ही पास रखा है।


यूपी की राजनीति में घमासान मचा हुआ है। सूत्रों की मानें तो, जब सीएम अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव से उनके तीन अहम विभाग छीनकर बलराम यादव और अन्य नेताओं को देने की बात कही थी तो, संबंधित नेता विभाग लेने से कतरा रहे थे। नेताओं का मानना था कि जब यह सियासी घमासान शांत होगा तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। इसी बीच सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के कहने पर शिवपाल का कद बढ़ा दिया गया है।


अखिलेश ने खेल दिया एक और दांव
मुलायम सिंह यादव के कहने पर सीएम अखिलेश ने चाचा शिवपाल का कद तो बढ़ा दिया, लेकिन साथ में एक दांव भी खेल दिया। सीएम अखिलेश ने शिवपाल को दो अन्य विभाग तो दे दिए, लेकिन सबसे अहम विभाग पीडब्ल्यूडी को अपने ही पास रखा है। सूत्रों की मानें तो, आने वाले समय में इस विभाग को लेकर एक बार फिर घमासान मच सकती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top