Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सैफई जैसा स्‍वीमिंग पूल लखनऊ में भी बनाएंगे: सीएम अखिलेश

 Girish Tiwari |  2016-10-06 09:16:48.0

अखिलेश यादव

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
इटावा: यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार को इटावा सफारी पार्क में डियर सफारी का शुभारंभ किया। साथ ही सीएम ने सैफई में स्‍वीमिंग पूल का उद्घाटन किया। सीएम ने कहा कि सपा सरकार में बहुत काम हुए हैं। 102 और 108 एंबुलेंस सेवा से जनता को लाभ हो रहा है। डॉयल 100 से 10 से 15 मिनट में पुलिस पहुंचेगी। लखनऊ में भी ऐसा स्‍वीमिंग पूल बनाएंगे। सैफई जैसा स्‍वीमिंग पूल कहीं नहीं है।

सीएम ने कहा कि सपा सरकार यूपी में एक्‍सप्रेस वे और मेट्रो बना रहे हैं। एक्‍सप्रेस वे किनारे म‍ंडियां बना रहे हैं। इससे किसानों को फायदा होगा। एक्‍सप्रेस वे देश के लिए उदाहरण है। हमारी सरकार ने गांव और शहर दाेनों जगह बराबर विकास किया। उन्‍होंने कहा कि पिछली सरकार ने पत्‍थरों पर पैसा बर्बाद किया था। सपा सरकार का कोई मुकाबला नहीं है। यूपी में फिर से सपा की सरकार बनेगी।


इसस पहले सीएम अखिलेश यादव ने पीएम माेदी और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी वाले ऐसा शब्‍द लाते हैं, जिसे कोई नहीं जानता हो। सर्जिकल नई शब्‍दावली है। इसेे आम जनता और गांव के लोग नहीं समझते हैं। उन्‍होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का पाकिस्‍तान के पीएम नवाज शरीफ के साथ अच्‍छे संबंध है। बातचीत से हल निकल सकता है तो लड़ाई की क्‍या जरूरत है।

सीएम अखिलेश ने कहा कि जितने भी बार्डर बने है सब अंग्रेजों ने बनाए हैं। भारत, पाकिस्‍तान और अफगानिस्तान सब एक थे। जिन मुल्‍कों में बातचीत से मामले हल हो सकते हैं उनमें झगड़े की क्‍या जरूरत है।

  Similar Posts

Share it
Top