Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नौजवानों को धोखा दे रहे सीएम अखिलेश यादव!

 Abhishek Tripathi |  2016-05-22 15:28:03.0

akhilesh-yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. बीजेपी ने सीएम अखिलेश यादव के खोखले दावों की पोल खोलते हुए कहा है कि सीएम अखिलेश यादव राज्य में बेरोजगार नौजवानों के साथ छल कर रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि बेरोजगारी भत्ते का वादा कर सत्ता में आई अखिलेश सरकार बेरोजगारी भत्ते पर मौन क्यों है? नौजवान नौकरी की तलाश में भटक रहा है, राज्य में लाखों पद रिक्त है, जिनसे काम-काज प्रभावित हो रहा है। उन्होंने कहा ग्राउन्ड रिपोर्ट के आधार पर किसानों का भला होने की बात करते सीएम इस सच को भी देखे की गेहूं क्रय केन्द्र खुले नहीं, लगातार गेहूं खरीद के आंकड़े घट रहे हैं।


रविवार को पार्टी मुख्यालय पर सीएम अखिलेश द्वारा मोदी सरकार पर किये गये तंज पर पलटवार करते हुए विजय बहादुर पाठक ने कहा कि जनता के अच्छे दिन आए इसमें अवरोध क्यों बनने में जुटी है अखिलेश सरकार। प्रधानमंत्री आवास योजना का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि सबके लिए आवास की कल्पना को साकार करने के लिहाज से प्रधानमंत्री आवास योजना शुरू की गई, लेकिन यूपी में शुरू न हो पाने के कारण 300 करोड़ का नुकसान राज्य को हुआ। अब यदि यह यूपी के हिस्से का 300 करोड़ रुपए यूपी को मिलते तो कुछ तो लाभांवित तो यूपी की जनता ही होती है। उन्होंने कहा अपनी सियासी राजनीति में सूबे की जनता का नुकसान क्यों करने में जुटे है अखिलेश यादव।


विजय बहादुर ने कहा कि केन्द्रीय सहायता को लेकर आरोपों को लगाते सपाई केन्द्र सरकार की योजनाओं को मिलने वाली राशि खर्च नहीं कर पा रहे हैं। अकेले सिंचाई विभाग का हाल है कि 13वें वित्त के 1063 करोड़ रूपये खर्च नही नहीं किये जा सके। 13 वित्त के छह विभागों के आकड़ों पर नजर डालें तो 5160 करोड़ रूपये में से 1875 रूपये यानि 36 प्रतिशत धनराशि जानबुझ कर खर्च नहीं की गई। अखिर विकास के लिए आवंटित राशि जब खर्च होगी तभी तो अच्छे दिन का एहसास होगा, राज्य की जनता को।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top