Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

500-1000 के नोट बंद करने से नहीं खत्म होगा भ्रष्टाचार: अखिलेश

 Girish Tiwari |  2016-12-15 09:16:08.0

akhilesh_yadav

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
हमीरपुर:
सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार को हमीरपुर में नोटबंदी और कालेधन के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

सीएम अखिलेश ने कहा अच्छे दिन लाने की बात करने वाले लोगों ने गरीब जनता को लाइन में खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि 500-1000 के नोट बंद करने से नहीं खत्म होगा भ्रष्टाचार। राजनीति में वादाखिलाफी करने वाले भी भ्रष्टाचारी होते हैं।

‘यूपी 100’ समेत कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी पैसा काला नहीं होता, लेनदेन काला होता है।


सीएम अखिलेश ने कहा कि मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था चौपट कर दी हैै, जिस देश ने भी नोटबंदी का कदम उठाया उसने दोबारा ऐसा न करने की कसम खा ली।

इस दौरान सीएम अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी की सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक काम किये हैं, जो अन्य राज्यों के लिए एक मिसाल है।

सीएम अखिलेश ने कहा कि उनकी सरकार ने ऐसे हाईवे बनवाए हैं जहां फाइटर प्लेन भी लैंड कर सकते हैं। इतना ही नहीं झाँसी और जालौन में मेडिकल कॉलेज बनवाए और भी कई जगह पर मेडिकल कॉलेज बनाने जा रहे हैं।

केंद्र सरकार पर फण्ड न देने का आरोप लगाते हुए कहा कि 102 और 108 एम्बुलेंस सेवा राज्य के फण्ड से चालू किए।

अब 'यूपी 100' सेवा शुरू किया है, इससे लोगों को थानों का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस की जिम्मेदारी अब बढ़ गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top