Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अध्यक्ष पद नहीं होने से फर्क नहीं पड़ता: सीएम अखिलेश

 Girish Tiwari |  2016-09-17 07:57:50.0

Samajwadi Party, Chief Minister, Akhilesh Yadav, Uttar Pradesh, Shivpal Yadav, Gayatri Prajapati, Mualayam Singh Yadav, India TV, Chunav Manch, Rift,


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: सीएम अखिलेश यादव नेे अपने समर्थकों को शांत रहने की अपील की है। सीएम अखिलेश ने कहा कि मैं समर्थकों की भावना का सम्मान करता हूं। उन्‍होंने कहा कि नेताजी का फैसला सबको मान्य है। अब कोई कार्यकर्ता प्रदर्शन नही करेगा। सीएम ने कहा कि अध्यक्ष पद नहीं होने से फर्क नहीं पड़ता। नेताजी का फैसला पार्टी के हित में होता है। साजिश करने वाले बेनकाब हो चुके हैं।


बता दें कि शनिवार को सीएम अखिलेश यादव को फिर से प्रदेश अध्‍यक्ष बनाए जाने की मांग को लेकर समर्थकों ने जमकर बवाल किया। इस दौरान सीएम अखिलेश और कैबिनेट मंत्री शिवपाल के समर्थक मारपीट पर आमादा लगेे। इसको देखते हुए पार्टी कार्यालय और सीएम आवास के बाहर भारी संख्या में पीएसी और पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। इस प्रदर्शन को देखकर कहा जा सकता है कि मुलायम सिंह यादव अपने राजनैतिक जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रहे हैं।


इसे भी पढ़े: पहली बार मुलायम को समाजवादी युवाओं ने दी चुनौती


सीएम अखिलेश ने अपने समर्थको से कहा कि आंदोलन खत्म करो और सरकार बनाने में जुट जाओ। उन्‍होंने कहा कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने मुझे यूथ का राष्ट्रीय प्रभारी बनाया। नौजवान जिस पार्टी के साथ चलता है सरकार बनती है।


बताते चले कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्थिति स्पष्ट कर दी है। आक्रामक प्रदर्शन कर रहे समर्थकों को अखिलेश ने सन्देश भेजा है और कहा है कि शिवपाल अध्यक्ष बने रहेंगे और नेताजी को तंग न किया जाए।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top