Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मार्च में हमें कौन उद्घाटन करने देता: अखिलेश

 Abhishek Tripathi |  2016-12-27 09:10:48.0



akhilesh

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
यूपी के सीएम अखिलेश यादव मंगलवार को लोकभवन में फिल्म, टीवी और लिबरल आर्ट्स संस्थान का शिलान्यास किया। साथ ही सीएम ने फिल्म बंधु के तहत दिये जानेवाले सब्सिडी को भी करेंगे वितरित किया। इस दौरान फिल्‍म एक्‍टर अभिषेक बच्चन, सांसद जया बच्चन, रवि किशन, हेमंत पाण्डेय, अनुराग कश्यप, कुनाल कपूर मौजूद रहेे।


इस दौरान सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि पहले फिल्‍मों में यूपी को खराब दिखाया जाता था, यूपी में फिल्म इंडस्ट्री आने से सोच बदलेगी। सीएम अखिलेश ने आगे कहा कि, लोग उद्घाटन करने पर सवाल उठा रहे हैं। साथ ही सीएम अखिलेश ने आगे कहा कि, मार्च में हमें कौन उद्घाटन करने देता?


सीएम ने कहा कि हम सपने देख कर पूरा करते हैं। फिल्म इंस्टीट्यूट भी बनाया जाएगा। काम और भाग्य कब कब साथ देगा पता नही। सपा सरकार में विकास का काम हुआ है। सपा सरकार ने रिकॉर्ड समय में एक्सप्रेसवे बनाया। यूपी चुनाव में सपा के मुकाबले कोई पार्टी नहीं है। नोटबंदी में बीजेपी ने लोगों को उलझाया। सपा सरकार में विकास,रोजगार के लिए काम हुआ।


सीएम अखिलेश ने सहयोग करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा कि, काम की बात कोई नहीं करता है। सीएम अखिलेश ने आगे समाजवादी सरकार के कामों की बात की। जिसमें उन्होंने देश के सबसे बड़े एक्सप्रेस हाईवे के निर्माण और उद्घाटन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि, देश के सबसे एक्सप्रेसवे को कम समय में तैयार किया।


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top