Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कभी सीएम अखिलेश ने किया सम्मानित, अब गुंडे कर रहे हैं परेशान नाजिया को

 Sabahat Vijeta |  2016-09-07 18:45:04.0

nazia


दिलीप सुराना


आगरा. सीएम अखिलेश यादव से बाहदुरी के लिए सम्मानित छात्रा ने कॉलोनी में सटटे का विरोध किया तो सटोरिये परेशान करने लगे, छात्रा ने सीएम को ट्वीट किया, छात्रा के घर पर पुलिस तैनात की गई है। कॉलोनी में आने वाले लोगों के नाम पते दर्ज किए जा रहे हैं, जिससे यह पता चल सके कि बाहरी लोग सटटा खेलने के लिए तो नहीं आते हैं।


सदर भट्टी की रहने वाली छात्रा नाजिया ने पिछले साल जुलाई में अपहरण करने आए बदमाशों खदेड़ दिया था। इसी बहादुरी के लिए सीएम ने उसे रानी लक्ष्मीबाई अवार्ड दिया। नाजिया की कॉलोनी में दबंग सटटा कराते हैं, इनका विरोध किया तो दबंग नाजिया को परेशान करने लगे। दबंग उसे स्कूल जाने से रोकते हैं। इस पर पुलिस अधिकारी हरकत में आए थे। दबंगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।


नाजिया ने सीएम को किए ट्वीट में लिखा है कि उस केस में कोई कार्रवाई नहीं की गई। आरोपी खुले घूम रहे हैं। पुलिस के पास जाती है तो उल्टा उसे ही तरह तरह की नसीहत दे देते हैं। अधिकारी कहते हैं कि तुम इन चक्करों में न पड़ो, अपना दिमाग सिर्फ पढ़ाई में लगाओ। सीएम को ट्वीट करने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। बुधवार को सदर भटटी में पुलिस तैनात कर दी गई है, नाजिया जिस गली में रहती है, वहां आने वालों का रिकॉर्ड दर्ज किया जा रहा है। जिससे बाहरी युवकों पर नजर रखी जा सके।


आपकी पुलिस ही आपके द्वारा दिए गए सम्मान का मान नहीं रख रही है। उम्मीद करती हूं आप मेरी सहायता कर मेरे हौसले को टूटने नहीं देंगे। यह ट्वीट है नाजिया का। नाजिया वह लड़की है जिसे बहादुरी के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महिला दिवस पर रानी लक्ष्मीबाई अवार्ड से नवाजा था। लेकिन वह आज पुलिस के रवैये से दुखी है। उसका कहना है कि उसे दबंग परेशान कर रहे हैं। पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। उल्टा उससे कह रही है कि तुम्हें अच्छा सम्मान मिला, हमारी बुरी हालत कर दी।


पिछले दिनों बहादुरी के लिए नाजिया को अक्षय कुमार ने भी प्रोत्साहित किया था, उन्होंने नाजिया से मुलाकात की थी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top