Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

HC के आदेश के बाद भी वाराणसी में बिक रहा है चाइनीज मांझा, फिर रेती एक की गर्दन

 Anurag Tiwari |  2016-08-04 13:15:22.0

chinese manjha, varanasi, ban , up government, allahabad high court तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. प्रदेश में इलाहाबाद हाईकोर्ट और यूपी सरकार द्वारा रोक लगाए जाने के बावजूद बाजार में चाइनीज मांझे धड़ल्ले से खुलेआम बेचे जा रहे हैं. यह चाइनीज मांझे आए दिन किसी न किसी को बुरी तरह घायल कर रहे हैं बल्कि कभी-कभी इनकी चपेट आकर लोगों की मौत भी हो जा रही है.

इस जानलेवा चाइनीज मांझे से घायल होने का ताजा मामला वाराणसी में सामने आया हैं. यहाँ चाइनीज मांझे की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सड़क पर उड़ रहे चाइनीज मांझे ने मोटर साईकिल से जा रहे एक 22 साल के ओसामा का गला काट दिया, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालात अब ठीक है.

आगे की स्लाइड में पढ़िए कैसे बचाई ओसामा के पिता ने उसकी जान

chinese manjha, varanasi, ban , up government, allahabad high court


कोयला बाजार का रहने वाला ओसामा अपने पिता अतहर को रोडवेज़ बस स्टॉप पर छोड़ने स्कूटी से जा रहा था. जैसे ही ओसामा सिटी स्टेशन के पास पहुंचा, उसकी गर्दन में हवा में लहरा रहा चाइनीज मांझा आकर फंस गया. ओसामा के साथ ही उसके पिता ने भी उसकी गर्दन से चाइनीज मांझा छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन तब तक चाइनीज मांझे की तेज धार ने ओसामा की गर्दन को लहुलूहान कर दिया. आनन-फानन में पिता ने अपनी गर्दन में पड़े सफ़ेद गमछे को बेटे ओसामा के गर्दन पर कसकर बांधा और तुरंत भाग कर पास के प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने डेढ़ घंटे के सफल ऑपरेशन के बाद गर्दन से खून बहना रोका.

अपने भाई को चाइनीज मांझे से बुरी तरह घायल देख ओसामा के भाई इरशाद अहमद ने यूपी सीएम अखिलेश यादव से वाराणसी में बैन के बावजूद खुले आम बिक रहे चाइनीज मांझे पर पूरी तरह से रोक लगाने की मांग की है.


यह भी पढ़ें: IMPACT: IG वाराणसी ने लिया संज्ञान, लगेगी चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोक

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top