Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बच्चो ने बताया कि प्रतिभा कभी छुपती नहीं

 shabahat |  2017-01-06 17:17:27.0



लखनऊ. प्रगति पर्यावरण संरक्षण ट्रस्ट के तत्वावधान में निशातगंज स्थित राजकीय इण्टर कालेज के प्रांगण में चल रहे यूपी महोत्सव की चौदहवीं सांस्कृतिक संध्या में आज शाम स्पेशल बच्चों के नृत्य व नाटक ने मंत्र मुग्ध किया.

संध्या का आगाज परवरिश स्कूल के स्पेशल बच्चों देवांश गुप्ता, वैष्णवी कमल, अभिषेक पाण्डेय, आस्था मैताली, रजत श्रीवास्तव, यशी जैन, राशि गुप्ता और आकाश श्रीवास्तव ने पापा मैं छोटी से़ बड़ी हो गई गीत पर आकर्षक नृत्य प्रस्तुत कर जहां लोगों का न केवल मन मोहा बल्कि यह बताया कि दिव्यांग होना कोई अभिशाप नहीं है बल्कि प्रतिभा कहीं भी छुपती नहीं है.


कार्यक्रम में कुसुम कमल के निर्देशन में स्पेशल बच्चों रजत श्रीवास्तव, यशी जैन, राशि गुप्ता, देवांश गुप्ता, वैष्णवी कमल, अभिषेक पाण्डेय, आस्था मैताली सहित अन्य बच्चों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नाटक का मंचन कर दर्शकों को लड़कियों को पढ़ाने और भ्रूण हत्या न करने के लिए प्रेरित किया.

कार्यक्रम में प्रियंका सिंह ने क्या सुपर कूल हैं हम, भव्या सेठ ने होठों पे ऐसी बात, आदर्श शुक्ला ने जब जब, गिन्नी सहगल ने दिवानी मस्तानी हो गई, आस्था, यीशू और कृष्निका ने नगाड़ा संग ढोल बाजे पर आकर्षक नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों का दिल जीता. इसके अलावा आकाश श्रीवास्तव और अजस ने लुंगी डांस लुंगी डांस, वैष्णवी कमल ने मेरा अस्सी कली का लंहगा, कुशाग्र ने कहां गया गीत पर सम्मोहक नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोहा.

हृदय को हर्षातिरेक से भर देने वाली इस पेशकश के पश्चात अरविन्द ने कॉमेडी के माध्यम से विभिन्न फिल्मी कलाकारों के चुटीले संवादों और मिमिक्री से लोगों को हंसाकर लोटपोट कर दिया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top