Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश सरकार पर आरोपों की झड़ी, गिनाए ये संगीन अपराध...

 Vikas Tiwari |  2016-09-29 12:50:23.0

 अखिलेश सरकार

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने बरेली में पूरे परिवार के लोगों की हत्या को प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कंलक बताया। प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था अत्यन्त चिन्ताजनक है जिसके कारण प्रदेश की जनता भयग्रस्त है।

उन्होंने कहा कि लखनऊ में पारा में हुई डकैती अभी दो दिन पहले की ही घटना है आज बरेली में पूरे परिवार की हत्या की घटना सामने आई, मथुरा में एक किशोरी को घर में से उठाकर सामूहिक बलात्कार की घटना घटी, बुलन्दशहर के गुलावटी में लूट का विरोध करने पर एक फौजी की माँ को पटक कर मार डाला तथा लखनऊ से सटे काकोरी में मजदूरों के घर डकैतो का धावा जैसी घटनाएं प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोलती है।


हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि कानून व्यवस्था को कब उ0प्र0 की सरकार अपना ऐजेन्डा बनाएगी यह एक बड़ा सवाल है जो प्रदेश की 22 करोड़ की जनता सरकार के मुखिया अखिलेश यादव से पूछ रही है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की हालात यह है कि पुलिस के रिटार्यड दरोगा तक लूट के शिकार हो रहे है तथा पुलिस चैकी इंचार्ज की ऐेसे तत्व धमका रहे है।


प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश की जनता प्रदेश में बढ़ती अपराधिक घटनाओं से असुरक्षित है और त्रस्त है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार यदि अपने नागरिकों की सुरक्षा नहीं कर सकती तो उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top