Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: परिवर्तन यात्रा में शामिल होंगे नरेंद्र मोदी

 Vikas Tiwari |  2016-11-05 06:18:00.0

modi-ishrat
गाजीपुर.
 उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही उप्र का सियासी माहौल गर्म हो चुका है। कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बाद अब भाजपा की परिवर्तन यात्रा पांच नवंबर से शुरू हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोनभद्र से चलने वाली परिवर्तन यात्रा को 14 नवंबर को गाजीपुर में संबोधित करेंगे।


दरअसल भाजपा की काशी प्रांत की इकाई ने सोनभद्र के रॉबर्टसगंज से आठ नवंबर को चलने वाले परिवर्तन रथ के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इस कार्यक्रम की शुरुआत के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। यह यात्रा रॉबर्टसगंज, बनारस और चंदौली होते हुए 13 नवंबर को गाजीपुर पहुंचेगी।


यहां 14 नवंबर को मोदी परिवर्तन यात्रा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमान के संकेत मात्र से ही गाजीपुर की भाजपा इकाई भी पूरी तरह सक्रिय हो गई है। गाजीपुर से सांसद व केंद्रीय संचार एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के करीबी लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस यात्रा की पुष्टि की है।


करीबियों की मानें तो रेल राज्यमंत्री सिन्हा पिछले कई महीनों से मोदी को गाजीपुर लाने के लिए प्रयासरत थे। उन्हें अब जाकर सफलता मिली है। सिन्हा के करीबी व रेलवे के एक उच्च पदस्थ सूत्र ने बताया, "मोदी जी 14 नवंबर को गाजीपुर में परिवर्तन यात्रा का हिस्सा बनेंगे और कई योजनाओं की सौगात देंगे।


यहां रामलीला मैदान व आईटीआई मैदान में दो कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की जा रही है। एक कार्यक्रम में वह योजनाओं का शिलान्यास करेंगे, वहीं दूसरे कार्यक्रम में परिवर्तन यात्रा के तहत कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।"गाजीपुर के जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के संकेत दिए हैं।


संजय के मुताबिक, मोदी के आगमन का संदेश मिला है। इसकी अंतिम पुष्टि की प्रतीक्षा है। उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री गाजीपुर का दौरा करते हैं तो उनके इस दौरे का जुड़ाव परिवर्तन यात्रा से भी रहेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top