Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CBI कोर्ट ने 26 मार्च तक बढ़ाई यादव सिंह की न्यायिक हिरासत

 Tahlka News |  2016-03-14 17:17:42.0

yadawगाजियाबाद, 14 मार्च. सीबीआई की अदालत ने सोमवार को नोएडा के पूर्व मुख्य अभियंता यादव सिंह की न्यायिक हिरासत 26 मार्च तक बढ़ा दी। भ्रष्टाचार के मामले में यादव सिंह अभी जेल में हैं। यादव सिंह को सोमवार की सुबह विशेष न्यायाधीश जी. श्रीदेवी की अदालत में पेश किया गया था।

बचाव पक्ष के वकील अमित खेमका ने कहा, "न्यायिक हिरासत बढ़ाने के लिए अभियुक्त को अदालत में पेश करना एक सामान्य न्यायिक प्रक्रिया है। अभी तक हम लोगों ने जमानत के लिए आवेदन नहीं दिया है क्योंकि अभी ऐसा करना उचित नहीं होगा। हम लोग सही समय का इंतजार कर रहे हैं।"


सीबीआई की अदालत ने एक मार्च को भी यादव सिंह की न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ाई थी। यादव सिंह को अदालत में पेश करने के बाद 17 फरवरी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। उससे पहले सीबीआई ने उन्हें 13 दिनों तक अपनी हिरासत में रखा था।

नोएडा के पूर्व मुख्य अभियंता को सीबीआई ने ठेका देने में अपने पद का दुरुपयोग करने व उसकी वजह से सरकारी राजस्व का नुकसान पहुंचाने के आरोप में तीन फरवरी को गिरफ्तार किया था।

इलाहाबाद उच्च न्यायालय के गत वर्ष 16 जुलाई के आदेश के बाद सीबीआई ने तत्कालीन मुख्य अभियंता यादव सिंह व अन्य के खिलाफ गत 30 जुलाई को मुकदमा दर्ज किया था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top