Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बनारस में प्रियंका के खिलाफ केस हुआ दाखिल, गाने के बोल पर रखा फिल्म का नाम

 Vikas Tiwari |  2016-06-16 08:00:09.0

priyanka chopra1तहलका न्यूज़ ब्यूरो

वाराणसी. मशहूर भोजपुरी गाने के बोल पर फिल्म का नाम रखना देसी गर्ल को भारी पड़ गया है। वाराणसी की एक कोर्ट में प्रियंका चोपड़ा, अभिनेता दिनेश यादव उर्फ निरहुआ समेत सात के खिलाफ बुधवार को केस दाखिल किया गया है।

बिना परमिशन रखा फिल्म का नाम ‘बम-बम बोल रहा है काशी’

दरअसल ‘बम-बम बोल रहा है काशी’ के गायक और गीतकार नीरज सिंह ने प्रियंका चोपड़ा पर बिना परमिशन  के उनके गाने का टाइटल चुराने का आरोप लगया है। उन्होंने इस बाबत प्रियंका को लीगल नोटिस भी भेज था। बीती 10 जून को प्रियंका की पहली भोजपुरी फिल्म ‘बम बम बोल रहा है काशी’ बिहार झारखण्ड और नेपाल के लगभग 100 सिनेमा घरो में रिलीज़ हुई।


14 साल बाद प्रियंका ने चुराया टाइटल

वाराणसी के सुन्दरपुर के रहने वाले गीतकार नीरज ने आरोप लगाया है कि‍ उनका एलबम ‘बम बम बोल रहा है काशी’ साल 2002 में रिलीज़ हुआ था। यह एल्बम आज तक म्यूजिक मार्किट में सुपर हिट माना जाता है। नीरज का आरोप है कि एल्बम रिलीज़ के 14 साल बाद बाद प्रि‍यंका चोपड़ा की कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स ने उनके गाने की टाइटल को चुराकर इसी नाम से भोजपुरी फिल्म प्रोड्यूस की है। यह फिल्म आने वाले 10 जून को बिहार झारखण्ड व नेपाल के लगभग 100 सिनेमा घरो में रिलीज़ होनी है। इस बीच नीरज सिंह ने अपने वकील दर्शन सिंह के जरिए देसी गर्ल को प्रि‍यंका चोपड़ा को लीगल नोटि‍स भेज दि‍या है।

priyanka chopra

प्रियंका का पहला भोजपुरी प्रोडक्शन है
‘बम बम बोल रहा है काशी’

पहली भोजपुरी फिल्म के रूप में ‘बम बम बोल रहा है काशी’ का प्रोडक्शन प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले किया है । फ़िल्म के राइटर डायरेक्टर संतोष मिश्रा हैं, जिन्होंने इससे पहले फ़िल्म पटना से पाकिस्तान ने बनाई थी। फ़िल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं रवि शंकर जायसवाल । फ़िल्म में म्यूजिक दिया है भोजपुरी के दो बड़े म्यूजिशियन मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा ने। ‘बम बम बोल रहा है काशी’ के टाइटल रोल में हैं भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ। इस फिल्मे के अन्य कलाकार हैं आम्रपाली दुबे , अंतरा बनर्जी , प्रकाश जैस, मनोज टाइगर , संजय पांडे , अयाज़ खान , सोनिया मिश्रा , समर्थ चतुर्वेदी , अजय सूर्यवंशी , संतोष श्रीवास्तव , संजय वर्मा , धनंजय सिंह , डॉ और अर्चना सिंह।

यह भी पढ़ें


बनारसी गायक ने भेजा देसी गर्ल Priyanka Chopra को नोटिस, टाइटल चुराने का आरोप

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top