Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस मुख्यमंत्री का तो बाथरूम भी है बुलेट प्रूफ

 Vikas Tiwari |  2016-11-23 08:12:07.0

cm chandrasekhar rao


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


नई दिल्ली. अभी कुछ दिन पहले देवी को 3.7 करोड़ रुपए का मुकुट चढ़ाने के मामले से चर्चा में आये तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की सुरक्षा के बारे में जान कर आप हैरान हो जायेंगे. चंद्रशेखर राव का बाथरूम भी है बुलेट प्रूफ है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव को जेड प्लस सिक्योरिटी प्राप्त है.


सूत्रों के अनुसार' मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव गुरुवार को अपने ‘ड्रीम होम’ में शिफ्ट हो सकते हैं. वैसे तो चंद्रशेखर राव को जेड प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है लेकिन मुख्यमंत्री ने अपने नए घर में अपनी सुरक्षा के लिए अपने बाथरूम को भी बुलेटप्रूफ बनवाया है. यह घर एक लाख स्कवॉयर फीट में फैले हुआ है, नए घर में बुलेटप्रूफ ग्लास (खिड़कियों और वेंटिलेटर्स) लगे हुए हैं. यही नहीं सीएम के इस नए घर के दो बेडरूम्स हाई क्वालिटी ग्लास फिट हैं. इनमें से एक कमरा सीएम का और दूसरा उनके बेटे का है. इन सब पर लाखों रुपए खर्च हुए हैं.


सूत्रों के अनुसार खुफिया अधिकारियों ने बुलेट प्रूफ शीशों का इस्तेमाल करने की सिफारिश की थी, जिससे कि इन कमरों में स्नाइपर से निशाना न साधा जा सके. तेलंगाना के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीएम की सिक्योरिटी के साथ कोई चांस नहीं लिया जा सकता. हर तरह के खतरे को निष्फल करना बेहद जरूरी है. राव का यह घर सरकारी बंगला बन जाएगा और सुरक्षा पर खर्च होने वाला पैसा बर्बाद नहीं होगा.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top