Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दिल्ली में सरेआम बिल्डर की गोली मारकर हत्या

 Tahlka News |  2016-04-01 05:08:06.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 1 अप्रैल. दिल्ली के चांदनी चौक के बल्लीमारान इलाके में बीती रात एक बिल्डर की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को आरोपी बनाया है. हत्या की वजह कारोबारी रंजिश बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात तकरीबन 11 बजे बल्लीमारान के पंजाबी फाटक इलाके में रहने वाला फहीम अहमद नाम का शख्स अपने घर के नीचे टहल रहा था. तभी चार अज्ञात हमलावरों ने फहीम पर गोलियां बरसा दी. बदमाशों की तरफ से 5 राउंड फायरिंग की गई.


अस्पताल में फहीम की मौत
डीसीपी नार्थ मधुर वर्मा ने बताया कि चारों बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में दो गोली फहीम के जांघ और पैर में लग गई. गंभीर हालत में उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. फहीम की उम्र 35 साल थी. वो पेशे से बिल्डर था.


फुटेज खंगाल रही है पुलिस
पुलिस को लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर बाहर से आये थे. फिलहाल पुलिस इलाके में लगे CCTV फुटेज को खंगाल रही है, ताकि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके. इस बात की भी जांच की जा रही है की किसी आपसी रंजिश की वजह से तो वारदात को अंजाम नही दिया गया है.


वारदात के बाद पहुंचे नेता
इस वारदात के बाद इलाके के विधायक और दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन भी मौके पर पहुंचे. इमरान ने दिल्ली पुलिस और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि लोगों में गुस्सा जायज है. इलाके में CCTV लगवाने के सवाल पर उनका कहना था की इसकी शुरुआत की जा चुकी है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top