Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांशीराम की कमाई खा रही हैं मायावती, नहीं आती ABCD

 Abhishek Tripathi |  2016-06-25 09:07:30.0

swami_prasad_mauryaतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से अलग हो चुके स्वामी प्रसाद मौर्या ने शनिवार को लखनऊ में मीडिया से बातचीत करते हुए मायावती पर जमकर हमला बोला। मौर्य ने कहा कि मायावती ने मेरी मौजूदगी के बिना मीटिंग की, जो कि अवैध है। मौर्य ने ये भी कहा कि मायावती अब सिर्फ कांशीराम की कमाई खा रही हैं। उन्हें तो राजनीति की ABCD भी नहीं आती। अब उनके पास सिर्फ पैसे गिनने का काम बचा है, जो कि वो कर रही हैं। मायावती का जनाधार पूरी तरह से खिसक चुका है। उन्होंने बाबा साहब के मिशन को पैसों केे लालच में बेच दिया है। ऐसे में बसपा कार्यकर्ताओं में माया के खिलाफ काफी नाराजगी है। इसका खामियाजा उन्हें यूपी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।


कुछ दिन में करुंगा रणनीति का खुलासा
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि वे अगले कुछ दिनों में अपनी रणनीति का खुलासा करेंगे। मौर्य ने कहा कि ओबीसी और दलित समाज उनके साथ है। ऐसे में मैंने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। मायावती ने आज लखनऊ में विधायकों के साथ जो मीटिंग की है, उसमें कई विधायक गए भी नहीं। मौर्य ने यह भी कहा कि कई विधायकों को तो मैंने मीटिंग में जान-बूझकर भेजा था।


गद्दार है स्वामी प्रसाद मौर्या
बसपा सुप्रीमो मायावती शनिवार को अपने विधायकों के साथ बैठक करेंगी। बैठक शुरू होने से पहले मायावती ने मीडिया से बात की। मीडिया से बातचीत में मायावती ने कहा कि अच्छा हुआ कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा छोड़ दिया। वो एक गद्दार है और गद्दार की बसपा में कोई जगह नहीं है।


बसपा का विकल्प तलाश रहे मौर्या
बसपा से दो दिन पहले नाता तोड़ चुके स्वामी प्रसाद मौर्य ने भले ही अपनी भावी रणनीति का खुलासा नहीं किया हो लेकिन इस बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का एक मजबूत विकल्प तैयार करने के लिए पुराने बसपाइयों को एक प्लेटफार्म पर लाने की भी कोशिशें शुरू हो गई है। स्वामी प्रसाद मौर्य के बसपा छोड़ने के बाद उनसे सर्वाधिक बार मुलाकात बसपा सरकार में मंत्री रहे और बसपा से करीब 18 माह पहले निकाले गए दद्दू प्रसाद ने की है। खुद दद्दू प्रसाद का कहना है कि बसपा अध्यक्ष मायावती अंबेडकर-कांशीराम की विचारधारा से हट गई है और आर.एस.एस. के एजेंडे को पूरा कर रही हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top