Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बसपा के कुनबे में बढ़े कांग्रेस के 2 व सपा का एक विधायक

 Sabahat Vijeta |  2016-06-19 18:30:39.0

mayawati


लखनऊ. उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के कुनबे में अब कांग्रेस के दो व समाजवादी पार्टी का एक विधायक और बढ़ गया है। पार्टी की मुखिया मायावती की अध्यक्षता में रविवार को हुई बैठक में यह तीनों विधायक शामिल भी हुए। हालांकि पार्टी की ओर से अभी इन विधायकों के बसपा में शामिल होने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


पार्टी के प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ कार्यकर्ता भी थे। बैठक में कांग्रेस के रायबरेली के तिलोई से विधायक डॉ. मुस्लिम और बुलंदशहर के स्याना से विधायक दिलनवाज खान भी थे। इन दोनों के साथ ही हरदोई के गोपामऊ से समाजवादी पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश भी थे।


मालूम हो कि इन तीनों विधायकों ने राज्यसभा तथा विधान परिषद के चुनाव में क्रॉस वोटिंग की थी। तीनों को ही पार्टी से निलंबित किया गया है। बसपा की ओर से इन नेताओं के पार्टी में शामिल होने के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन माना जा रहा है कि इसका जल्द ही ऐलान हो सकता है।


बैठक में राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र व डॉ. अशोक सिद्धार्थ के साथ पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, नेता विरोधी दल स्वामी प्रसाद मौर्य व बृजेश पाठक भी थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top