Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम के गढ़ में BSP की महारैली, मायावती करेंगी चुनावी पंडितों की बोलती बंद

 Abhishek Tripathi |  2016-08-28 02:44:15.0

bsp+maharally_azamgarhतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. आगरा में रैली कर चुनावी आगाज कर चुकीं मायावती रविवार, 28 अगस्त को आजामगढ़ में रैली को संबोधित करेंगी। बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की आगरा रैली में अपार जनसैलाब नजर आया था। इस रैली में मायावती ने अपने समर्थकों को कई बातों से सावधान रहने रहने की हिदायत दी थी। मायावती यहां पहुंचे जनसैलाब को देखते हुए यूपी चुनावों में बसपा को लेकर काफी आश्वस्त नजर आईं। दोपहर 12 बजे से मायावती आज़मगढ़, गोरखपुर व बस्ती मंडल स्तरीय "सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय" विशाल महारैली को सम्बोधित करेंगी।


मायावती की रैली को सफल बनाने के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इसी का जायजा लेने के लिए बीते गुरुवार को आजमगढ़ पहुंचे बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राअचल राजभर ने जिले के चंडेश्वर स्थित बयासी गांव पहुंचे। गौरतलब है कि इससे पहले आगरा में हुई रैली में लाखों लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। मायावती ने अपनी इस रैली में भाजपा सरकार सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा था। मायावती ने कहा था कि मोदी सरकार ने दो साल से ज्यादा का वक्त निकाल दिया है लेकिन जनता से किये गए वादों में से एक भी पूरा नहीं किया गया।

बसपा प्रमुख की आगरा रैली ने अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। पूरा आगरा बसपा समर्थकों से घिरा नजर आया। आगरा रैली में लाखों की संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा था। आगरा रैली को लेकर लोगो की उत्सुकता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रैली के एक दिन पहले से ही लोग रैली स्थल पर लोग जुटने शुरु हो गए थे। ताज नगरी आगरा शहर नीले रंग में रंगा नजर आया। चप्पे चप्पे पर बसपा के नीले होर्डिंग और बैनर नज़र आये।

उम्मीद जताई जा रही है कि कल होने वाली रैली, आगरा में हुई रैली के रिकॉर्ड को भी ध्वस्त कर देगी। यहां पर पिछली बार से और भी अधिक लोगों के जमा की उम्मीद जताई जा रही है। रैली की सफलता के लिये सेक्टर प्रमुखों की जिम्मेवारी सौपी गयी। विधायक उमा शंकर सिंह ने कार्यकर्ताओ को आह्वान किया की विधान चुनाव के लिये कार्यकर्ता कमर कसकर तैयार रहें। आजमगढ़ रैली की पल-पल की अपडेट और हर जानकारी के लिए आप नेशनल दस्तक के फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर नजर बनाए रखें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top