Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीएसपी सांसद की बहू ने गोली मारकर खुदकुशी की

 Tahlka News |  2016-04-06 12:17:35.0

kashaap_1459933428

तहलका न्यूज ब्यूरो



गाजि‍याबाद, 6 अप्रैल. बीएसपी सांसद नरेंद्र कश्यप की बहू हिमान्शी कश्यप की बुधवार को सि‍र में गोली लगने से मौत हो गई है। इसके कारणों की जानकारी नहीं मि‍ल पाई है। वारदात उनके कवि‍नगर स्थित घर में हुई। सूचना पर पहुंची पुलि‍स ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद हिमान्शी को हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो चुकी थी। 3 साल पहले उनकी शादी नरेंद्र कश्यप के बड़े बेटे सागर कश्यप से हुई थी। वह बसपा सरकार में मंत्री रहे हीरा लाल कश्यप की बेटी थी।

हिमान्शी के पिता हीरालाल कश्यप ने बताया, 'बेटी को हमेशा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। 25 मार्च को जब वह घर आई थी तो उसने बताया कि दहेज के लिए हमेशा मार पड़ती है। पति सागर कश्यप भी पताड़ित करता था। उससे लगातार फॉरच्यूनर गाड़ी की डिमांड की जा रही थी।' उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सागर ने उसे इतना मारा था कि कान में गंभीर चोटें आई थी, जिसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला घरेलू कलह का सामने आ रहा है। हिमान्शी ने खुद गोली मारी है या उसके पति ने मारी है इसकी जांच की जा रही है। हालांकि, यह बात स्पष्ट हो गया है कि गोली बसपा सांसद नरेन्द्र कश्यप की लाइसेंसी रिवॉल्वर से चली है।

हिमानी के पिता का आरोप, दहेज का मामला
- हिमानी के पिता और बीएसपी सरकार में मंत्री रहे हीरालाल कश्यप ने बताया कि हिमानी के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते थे।
- उन्होंने बताया कि पिछले महीने 25 मार्च को उनकी बेटी घर आई थी, तो उसने बताया कि दहेज की मांग को लेकर पति सागर अक्सर उसे पीटता है।
- हिमानी के पिता का कहना है कि सागर उनकी बेटी से फॉर्च्युनर गाड़ी लेकर आने की मांग कर रहा था।
- हीरालाल ने बताया कि पिछले दिनों भी सागर ने हिमानी को बहुत मारा था। इससे उसे सुनने में परेशानी होने लगी थी। हिमानी को कान का इलाज करना पड़ा।
- हीरालाल मंगलवार को ही अपने समधी और सांसद नरेंद्र कश्यप के साथ बीएसपी के एक प्रोग्राम में शामिल हुए थे।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top