Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी को सुरक्षा देने वाला BSF का जवान लापता

 Abhishek Tripathi |  2016-06-25 01:35:17.0

bsf_jawanतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. पिछले 25 दिनों से बीएसएफ का एक जवान चलती ट्रेन से लापता है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। बता दें, छुट्टी पर अपने घर आ रहे बीएसएफ जवान अरविंद कुमार शर्मा असम के न्यू बोंगईगांव रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में बैठे और फिर उसके बाद से उनका कोई अता-पता नहीं है। अरविंद कई बड़े राजनेताओं की सुरक्षा में तैनात रह चुके हैं। अरविंद के परिवार के लोग परेशान हैं। उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोग सुबह-शाम अरविंद की राह देख रहे हैं।


bsf_jawan1


अरविंद बीएसएफ में कॉन्स्टेबल हैं। वह 2009 से 2015 तक एनएसजी में भी कमांडो थे। उनके परिवार का दावा है कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम थे, उस वक्त अरविंद उनकी सुरक्षा में तैनात थे। परिवार की मानें तो, 2014 से पहले जब राजनाथ सिंह बीजेपी के अध्यक्ष हुआ करते थे उस समय अरविंद उनकी सुरक्षा में तैनात थे। यही नहीं, अरविंद मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और जयललिता की सुरक्षा में भी तैनात रह चुके हैं।


दिल्ली के लिए ट्रेन में बैठ थे अरविंद
दरअसल, अरविंद 1 जून 2016 को न्यू बोंगईगांव से दिल्ली के लिए कमाख्या-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन पर बैठे। उन्हें 4 तारीख को दिल्ली पहुंचना था, लेकिन बिहार में कटिहार के आसपास ही वो लापता हो गए। उनका मोबाइल भी तब से ही बंद है। उनके मोबाइल का लास्ट लोकेशन कटिहार ही था।

bsf_jawan2


जांच तेज करने के निर्देश
बीएसएफ के पीआरओ शुभेन्दु भारद्वाज के मुताबिक न्यू बोंगईगांव थाने में इसकी रिपोर्ट लिखाई गई है। बीएसएफ स्थानीय पुलिस से संपर्क में है और पुलिस से जांच तेज करने को भी कहा गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top