Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी आ रही KV एक्सप्रेस पर पेड़ गिरा, युवती घायल

 Anurag Tiwari |  2016-06-12 15:08:41.0

[caption id="attachment_88081" align="aligncenter" width="902"]काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस , वाराणसी, Varanasi File Photo: काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

वाराणसी. रविवार तड़के नई दिल्ली से वाराणसी आ रही 14258 डाउन काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस की एक बोगी पर पेड़ गिरने से महिला पैसेंजर को चोटें आईं हैं। रेलवे के ऑफिसियल्स के मुताबिक़ यह पेड़ रविवार तडके भारी आंधी तूफान आने की वजह से केवी एक्सप्रेस की बोगी पर जा गिरा।

घटना वाराणसी जिले से सटे के सुरियावां रेलवे स्टेशन पर घटी। रविवार तडके यहां दिल्ली से वाराणसी आ रही काशी विश्वनाथ ट्रेन जैसे ही पहुंची तेज आंधी तूफ़ान की वजह से महुआ के पेड़ की एक डाल बोगी पर जा गिरी।  घटना सुबह चार बजे के आसपास बताई जा रही है। जी बोगी पर यह पेड़ गिरा उसकी विंडो सीट पर महिला पैसेंजर 19 वर्षीया शशि घायल हो गई। घायल शशि को तुरंत स्टेशन पर फर्स्ट एड दिया गया।


[caption id="attachment_88082" align="aligncenter" width="857"]काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस , वाराणसी, Varanasi
सुरियाँवा स्टेशन पर खड़ी केवी एक्सप्रेस और उसपर गिरा पेड़[/caption]

बताया जा रहा है कि जिस समय यह पेड़ गिरा उस समय ट्रेन सुरियावां स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी थी। पेड़ गिरने से उसकी चपेट में बिजली का तार भी टूट गया। सूचना मिलने पर रेलवे के एम्प्लाइज पेड़ की डाल को काट कर वहां बोगी के उअप्र से हटाया। इसके बाद ही कशी विश्वनाथ एवक्स्प्रेस को रवाना किया जा सका। इस घटना के चलते ट्रेन लगभग एक घंटे 40 मिनट तक सुरियावां स्टेशन पर डिटेन रही, जिसकी वजह से यहाँ से उस समय गुजरने वाली ट्रेनों की आवाजाही पर भी असर पड़ा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top