Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गेंदबाजों का प्रदर्शन, रहाणे की बल्लेबाजी शानदार : धौनी

 Tahlka News |  2016-04-10 08:34:09.0

ms-dhoni


मुंबई, 10 अप्रैल.  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम राइजिंग पुणे सुपर जाएंट्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुकाबले में जीत हासिल करने पर अपनी टीम के गेंदबाजों की तारीफ की। लीग के नौवें संस्करण में शनिवार को हुए पहले मुकाबले में पुणे ने मुम्बई को वानखेड़े स्टेडियम में नौै विकेट से हराया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुम्बई ने 20 ओवरों में आठ विकेट गंवाकर 121 रन बनाए। इस लक्ष्य को पुणे ने अजिंक्या रहाणे (नाबाद 66) की बदौलत 14.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया। हालांकि, इस मुकाबले में टीम के गेंदबादों ने भी काफी दम दिखाया।


मैच के बाद शनिवार को धौनी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि हमारी इससे अच्छी शुरुआत हो सकती थी। इसका अधिकांश श्रेय गेंदबाजों को जाता है, विशेषकर रजत भाटिया को। उन्होंने एक असहज क्षेत्र में गेंदबाजी की। प्रतिद्वंद्वी भी काफी ताकतवर थे।"

पुणे की तरफ से इशांत और मिशेल मार्श ने दो-दो विकेट लिए। रजत भाटिया, अश्विन, एम.अश्विन और आर.पी. सिंह ने एक-एक विकेट लिए और अजिंक्य रहाणे ने नाबाद 66 रन बनाए।

धौनी ने कहा, "जब आपके पास बोर्ड पर बनाने के लिए अधिक रन नहीं होते हैं, तो बल्लेबाजों के लिए काम आसान हो जाता है। हमेशा से लगता था कि अजिंक्य रहाणे बेहतरीन करेंगे और उन्होंने काफी अच्छा खेला।"


(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top