Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बॉलीवुड की ये हिरोइनें हड़प रही हैं गरीबों का राशन!

 Abhishek Tripathi |  2016-08-31 07:24:15.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
फर्रुखाबाद. गरीबों का अनाज हड़पने के लिए बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं रहीं। ऐसा हम नहीं बल्कि अंत्योदय कार्ड धारकों की लिस्ट बोल रही है। इस लिस्ट में कई नामचीन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम हैं। इन नामों के सहारे गरीबों के अनाज को हड़पने का काम चल रहा है।


यह अजीबोगरीब मामला मेरापुर थाने के साहबगंज का है। यहां गरीबों का अनाज हड़पने के लालच में बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम का सहारा लिया जा रहा है। वहीं, मामले की पोल खुलते ही डीएम ने कायमगंज के एसडीएम को जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि, अभिनेत्रियों को नाम के हसाब से अगल-अलग जाति के अंतर्गत रखा गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिस पिछड़े वर्ग में रखी गई हैं। दीपिका पादुकोण को सामान्य वर्ग, सोनाक्षी सिन्हा और रानी मुखर्जी को पिछड़ा वर्ग में शामिल किया गया है। ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में अनाज का घोटाला किस तरीके से किया जा रहा है?


a2


इन अभिनेत्रियों के नाम शामिल
गरीबों के अनाज को हड़पने के लालच में कोटेदार ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, रानी मुखर्जी और दीपिका पादुकोण के नाम के भी राशनकार्ड बनवाए हैं। इन नामों पर राशन बांटने का काम भी जारी है। अब ये तो जगजाहिर है कि ये एक्ट्रेस तो राशन लेने आती नहीं होंगी। ऐसे में राशन कहां जा रहा है, ये किसी को नहीं पता।


बदल दिए गए अभिनेत्रियों के पति के नाम
लिस्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज के पति का नाम साधुलाल, दीपिका पादुकोण के पति का नाम राकेश चंद्र, रानी मुखर्जी के पति का नाम रामरूप और सोनाक्षी सिन्हा के पति का नाम रमेश चंद्र है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top