Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

डिनो मोरिया से मिलकर खिल उठे संवासिनियों के चेहरे

 Tahlka News |  2016-05-07 15:57:33.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
वाराणसी. यूपी के वाराणसी में संवासिनी गृह में शनिवार को लड़कियां काफी खुश दिख रही थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड स्टार डीनो मोरिया इन संवासिनियों से मिलने पहुंचे थे। संवासिनियों की खुशी का ठिकाना नहीं था। डीनो सीधे संवासिनियों के बीच पहुंचे और उनका हल जाना। वहीं, संवासिनियों ने उनसे बिपाशा को नहीं लाने का कारण भी पूछा जिस पर डीनो ने हंस के कहा वो भी आएंगी बाद में। इस छोटी सी मुलाकात में एक्टर डीनो से संवासिनियां काफी खुश दिखीं।


a2

समाजसेवी संस्था योगसूत्रा की संचालिका और योग गुरु पुष्पांजलि शर्मा की पहल पर अपने काशी प्रवास पर कुछ समय के लिए शहर के जैतपुरा स्थित संवासिनी गृह पहुंचे डीनो ने संवासिनियों का मन जीत लिया। डीनो ने संवासिनियों से अपनी फिल्मों के बारे में पूछा और उन्हें अपनी फिल्म राज़ का गाना भी सुनाया। वहीं उन्होंने संवासिनियों के बच्चों को भी गोद में लेकर खिलाया।

डीनो ने बात करते हुए कहा कि हम कलाकार हैं और हम एक्टिंग के साथ साथ प्रोड्यूस भी करते हैं फिल्म। ऐसे में अगर हम कुछ ऐसा कर सकें कि लोग यहां के वातावरण को जानें और पहचानें, यहां का माहौल क्या है। इसके लिए हम एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। ताकि पूरी दुनिया यहां के लोगों को जाने और उनकी कहानी से रूबरू हो। मैं अगर यहां के लोगों की मदद कर सकता हूं तो ज़रूर करूंगा। यहां कुछ अनाथ भी हैं जिनके सपनों को अगर हम परवाज़ दे सकते हैं तो हम ज़रूर करेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि यदि यहां का प्रशासन और इनपर काम कर रही पुष्पांजलि अगर हमसे मदद मांगती हैं तो हम ज़रूर मदद करेंगे।


a3

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहिम को इस संवासिनी गृह में लागू करने की पैरवी की और कहा कि सरकार और प्रधानमंत्री की यह योजना बहुत बढ़िया है। जो भी प्रधानमंत्री कर रहे न वह काबिल-ए-तारीफ है। डीनो मोरिया को अपने बीच पाकर संवासिनियां फूली नहीं समा रही थीं। इन सब के बीच डीनो ने संवासिनी गृह की दिव्यांग मॉडल ऋतु से मुलाक़ात की और उनके काम को सराहा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top