Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: दिखा अक्षय को काशी का असली रंग, घाट पर मिले रोलेक्स बाबा से

 Anurag Tiwari |  2016-09-14 10:52:42.0

Varanasi, Akshay Kumar, Jolly LLB 2, Ghats. Kite Flying, Shooting, Rolex Baba
तहलका न्यूज ब्यूरो
वाराणसी. अपनी फिल्म जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी पहुंचे अक्षय कुमार को एक के बाद एक काशी नगरी के अनोखे रंग देखने को मिल रहे हैं.
बुधवार सुबह जब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार शूटिंग के लिए घाटों पर पहुंचे तो वहां उनकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से हुई जिसने उन्हें चौंका दिया. यह शख्स कोई मशहूर हस्ती नहीं बल्कि घाट पर बैठे लाल बाबा थे. बाबा अपने धुन में थे, उन्हें तो यह भी नहीं मालूम था कि जिस शख्स से वे मिल रहे हैं वो हिंदी फिल्मों का सुपरस्टार है.


akshay11
अक्षय ने लाल बाबा को देखते ही अपने स्मार्टफ़ोन का कैमरा चालू किया और उनसे हुई बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया. लाल बाबा ने अक्षय को बताया कि वे काशी में ही रहते हैं और उनकी उम्र यही कोई 80 बरस के आसपास होगी. बाबा ने अक्षय को बताया कि वहां उनसे मिलने दानी लोग आते हैं.

Varanasi, Akshay Kumar, Jolly LLB 2, Ghats. Kite Flying, Shooting, Rolex Baba
बातचीत के दौरान अक्षय की नजर लाल बाबा के सामने रखी रोलेक्स घड़ी पर पड़ी. उसके बारे में जब अक्षय ने पूछा तो लाल बाबा ने उन्हें बताया कि वह रोलेक्स घड़ी कोई उन्हें दान में दे गया है. जब अक्षय ने लाल बाबा का ध्यान घड़ी में नमी की तरफ दिलाया तो बाबा ने कहा कि घड़ी में गैस भर गई है.
अक्षय ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने लिखा है जिंदगी का नाम ही है हर वर्ग के दिलचस्प लोगों से मिलना, मिलिए काशी के लाल बाबा उर्फ़ रोलेक्स बाबा से.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top