Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा आजमगढ़ पहुॅची

 Vikas Tiwari |  2016-11-16 16:44:16.0


pariwartn yatra


तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा बलिया से परिवर्तन का शंखनाद करते हुए आजमगढ़ पहुॅची। आजमगढ के अतरौलिया, गोरखपुर एवं सगडी विधानसभाओं में पहुॅची। परिवर्तन यात्रा के स्वागत को लोग उमड़ पडे। यात्रा के अगुवा बने सांसद विनय कटियार एवं प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक का हुआ जोरदार स्वागत। जनता ने दिया भाजपा को विजय लक्ष्य की प्राप्ति का आशीर्वाद।


परिवर्तन यात्रा के सारथी सांसद विनय कटियार ने जनता से आह्वान किया कि आप सभी 17 नवम्बर को राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अमितशाह जी की सुनने आईटीआई मैदान आजमगढ़ पहुॅचे। उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा में मिल रहा जनसमर्थन उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का संकेत है। सपा-बसपा एक सिक्के के दो पहलू है और दोनो प्रदेश को लूटने का काम कर रहे है।


प्रदेश मंत्री विजय बहादुर पाठक ने अपने सम्बोधन में कहा कि सपा ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि हम बेरोजगारी भत्ता देंगे। लैपटाप, देंगे, रोजगार देंगे जब जनता को जबाब देने का समय आया तो जनता का ध्यान भटकाने के लिए विवादित बयान दे रहे है। परिवर्तन यात्रा में सांसद जगदम्बिका पाल, प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र शुक्ला ने सम्बोधित किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top