Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा नूरपुर पहुॅची

 Vikas Tiwari |  2016-11-17 18:23:58.0


pariwartan yatra

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

बिजनौर/लखनऊ . भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा उत्तर प्रदेश में कुशासन, भ्रष्टाचार, गुण्डागर्दी असुरक्षा के विरूद्ध जनजागरण करती हुई नूरपुर पहुॅची। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास की राह पर बढने का निश्चय कर जनमानस परिवर्तन यात्रा के साथ जुडता चला जा रहा है। परिवर्तन यात्रा के स्वागत कार्यक्रमों में मिलते अपार जनसमर्थन की पूंजी लेकर 35 विधानसभाओं का सफर तय करके यात्रा बिजनौर जिले की नूरपुर में पहुॅची। नूरपुर से परिवर्तन यात्रा जगह-जगह स्वागत कार्यक्रमों से होते हुए अमरोहा पहुॅची।


परिवर्तन यात्रा  में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापतिराम  त्रिपाठी ने कहा कि सपा-बसपा के चिन्ह अलग है लेकिन सोच एक ही है, प्रदेश को लूटने की। आगरा एक्सप्रेस वे में जम कर भ्रष्टाचार हुआ है, कई गुना ज्यादा लागत दर्शाई जा रही है। माया-मुलायम दोनों ही सरकार में आने के बाद एक दूसरे पर कार्यवाही नहीं करते है। सपा में लड़ाई परिवार की नहीं बल्कि पैसे  के बन्दर-बांट  की है। कालेधन पर मोदी जी के प्रहार से विपक्षी दलों का चरित्र उजागर हो रहा है।


केन्द्रीय मंत्री संजीव बलियान ने कहा कि प्रदेश सरकार नोटबंदी में सहयोग नहीं कर रही बल्कि राजनीति कर रही हैं।

परिवर्तन यात्रा में सांसद धर्मेन्द्र कश्यप, सांसद भारतेन्दु सिंह, विधायक लोकेन्द्र सिंह, प्रदेश मंत्री चैधरी देवेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष राजीव सिसौदिया, मीडिया प्रमुख आलोक सिंह सिसौदिया, परिवर्तन के अग्रदूत बनकर आगे बढ रहे हैं


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top