Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विधानसभा चुनाव : युवाओं को जोड़ने के लिए बीजेपी ने चला ये दाव...

 Vikas Tiwari |  2016-10-05 14:06:46.0

बीजेपी


तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने युवाओं को जोसने के लिए खास प्लान बनाया है। बीजेपी युवा सम्मेलन के माध्यम से 10 लाख युवाओं को पार्टी के साथ जोड़ेगी। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदेश महामंत्री तथा युवा सम्मेलन के प्रभारी पंकज सिंह के मार्गदर्शन में प्रदेश के सभी 6 क्षेत्रों, काशी, गोरखपुर, अवध, कानपुर, ब्रज और पश्चिम सभी क्षेत्रों में युवा सम्मेलन की कार्यशालाएं सम्पन्न हो चुकी है सभी क्षेत्रों की कार्यशालाओं में युवा सम्मलेन के जिला संयोजक, सह संयोजक, जिला प्रवासी, मण्डल संयोजक तथा सम्मेलन की क्षेत्रीय टीम के लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।


इन सभी क्षेत्रीय कार्यशालाओं युवा सम्मेलन के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह के साथ काशी क्षेत्र की कार्यशाला को राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश जी तथा क्षेत्रीय अध्यक्षों का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। युवा नेतृत्व से प्रेरित होकर पार्टी के कार्यक्रम और मोदी सरकार के काम को जन-जन तक ले जाने का काम कर रहे हैं


सम्मेलन के प्रदेश संयोजक डा0 मुकुल चतुर्वेदी ने कहा कि युवा सम्मेलन के माध्यम से प्रत्येक जिले से 10 हजार लोगों को जोड़ने का हमारा लक्ष्य है। डा0 मुकुल का कहना है कि युवा सम्मेलनों के माध्यम से 10 लाख लोगों का जोड़ कर पार्टी प्रधानमंत्री मोदी के ‘‘सबका साथ-सबका विकास’’ को साकार करेगी तथा ‘‘सशक्त भाजपा-समृद्ध भारत’’ के लक्ष्य को हासिल करेगी।


युवा सम्मेलन के प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि युवा सम्मेलन से जुड़ने वाले सभी युवाओं में भारी उत्साह है और सभी जिलों में बड़ी संख्या में सभी वर्गो के युवा हमारे अभियान से जुड़ रहे है। उन्होंने कहा कि युवा सम्मेलन के माध्यम से हमारा अभियान पीएम मोदी के ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ को बनाने का है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top