Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP वर्कर ने आदिवासी टीचर को जबरन किया KISS, VIDEO हुआ VIRAL

 Girish |  2017-01-02 07:59:26.0

Viral Video, वायरल वीडियो, बीजेपी, BJP, Surat, Tapi, Kiss, Tribal Teacher, Forcibly


तहलका न्यूज ब्यूरो

पीएम नरेन्द्र मोदी भले ही राजनैतिक और सार्वजनिक जीवन में सुचिता की बात करें, लेकिन लगता है उनकी हिदायत बीजेपी के कार्यकर्ताओं को समझ नहीं आ रही. एक के बाद एक बीजेपी वर्कर्स के ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर सर शर्म से नीचे झुक जाए.

यह भी पढ़ें: MADE IN CHELESA स्टार MILLIE MACKINTOSH की न्यूड PICS वायरल

अब गुजरात के एक बीजेपी वर्कर का ऐसा ही शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे वह एक आदिवासी टीचर को जबरन चूम रहा है. ऐसा नहीं है कि यह वीडियो चोरी-छिपे बनाया गया हो. वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि यह बेशर्म बीजेपी वर्कर टीचर को जबरन किस करने के बाद कैमरे की तरफ देख रहा है.

यह भी पढ़ें: BJP नेता के बेटे ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video, वायरल वीडियो, बीजेपी, BJP, Surat, Tapi, Kiss, Tribal Teacher, Forciblyयह वीडियो गुजरात के तापी शहर का बताया जा रहा है. इसमें शर्मनाक हरकत करते दिख रहे बीजेपी वर्कर का नाम अजय राजपूत का है. अजय राजपूत नवनिर्माण सेवा ट्रस्ट नाम की संस्था संचालित करता है. वीडियो में जो महिला दिख रही है, वह नवनिर्माण सेवा ट्रस्ट में ही काम करने वाली एक महिला टीचर है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी गानों के नाम फ़ैल रही है अश्लीलता, VIDEO हो रहे VIRAL

नवनिर्माण सेवा ट्रस्ट आदिवासी बच्चों को कंप्यूटर शिक्षा देती है. इस संस्था में एक आदिवासी लड़की बतौर टीचर काम करती है. अजय राजपूत ने इसी महिला कंप्यूटर टीचर के साथ सरेआम अश्लील हरकत की और उसे किस करने के जबरन मजबूर किया. इस हरकत को एक महिला कार्यकर्ता ने कैमरे में कैद कर लिया.

नीचे वीडियो पर क्लिक कर देखें इस BJP वर्कर अजय राजपूत की शर्मनाक हरकत

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top