Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आज चुनाव हों तो भाजपा 265 सीटें जीतेगी

 Sabahat Vijeta |  2016-05-28 16:48:57.0

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


keshav-pressलखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कल महोबा में अवैध खनन के कारण हुई मजदूरों की मौत के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.


प्रदेश भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से मुखातिब केशव मौर्या ने कहा कि बरखारी कोतवाली के अर्न्तगत गौरा पत्थर खदान का खनन पट्टा दो साल पहले खत्म हो चुका था तो यह बड़ा सवाल है कि आखिर खदान कैसे हो रहा था. उन्होंने कहा कि अवैध खनन के कारण सोनभद्र में पहले भी निरीह मजदूरों की जान जा चुकी है.


उन्होंने कहा कि एक लाख करोड़ से भी अधिक का राजस्व खनिज माफियाओं की तिजोरी में गया परन्तु सरकार की आंखे व कान दोनों बंद हैं. इसी वजह से सरकार ने अब तक खनन घोटाले के आरोपी मंत्री के खिलाफ सरकार ने कोई कार्यवाही नहीं की.


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि गोण्डा सांसद की जी.टी. की लिखित शिकायत जिसमें प्रदेश सरकार के एक कबीना मंत्री के भाई के संरक्षण में अवैध खनन के कारण रेलवे लाइन को खतरा पैदा हो गया है फिर भी सरकार ने अवैध खनन में लगे लोगों के खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की.


उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे प्रदेश में खनिज माफियाओं का खनिज लूट का खेल सरकार के संरक्षण में चल रहा है. उन्होंने कहा कि यूपी में क़ानून का राज पूरी तरह से खत्म हो चुका है. इटावा में सपा नेता की दिन दहाड़े हत्या हो गई. कानपुर में भीड़ ने दरोगा को पीट दिया. चिनहट में अभियन्ता के घर दिन दहाड़े लूट हुई. रिटायर्ड जस्टिस धवन की कार पर हाई सिक्योरिटी जोन, मुख्यमंत्री आवास के पास गोली मारी गई.


मौर्या ने कहा कि प्रदेश की जनता अखिलेश सरकार से त्रस्त हो चुकी है यदि आज चुनाव हो जाये तो भाजपा 265 के लक्ष्य को पार कर लेगी. उन्होंने बताया राज्यसभा एवं विधान परिषद के प्रत्याशियों का नामकंन 30 मई को होगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top