Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव में परिवर्तन के वादे के साथ उतरेगी भाजपा : अमित शाह

 Girish Tiwari |  2016-11-12 09:17:54.0

amit-shah_650x400_61478850747
लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि भारत में लोकतंत्र की जड़ें बहुत गहरी हैं और पिछले कुछ समय में दुनिया के भीतर देश की साख बढ़ी है। शाह ने कहा कि वह उप्र के चुनाव में परिवर्तन के वादे के साथ जाना चाहते हैं। लखनऊ स्थित ताज होटल में आयोजित हिंदुस्तान शिखर समागम में शिरकत करते हुए शाह ने ये बातें कही।


उन्होंने कहा, "जातिवाद, तुष्टीकरण व परिवारवाद के आधार पर लोगों को लड़ाया जाता है। इस स्थिति में बदलाव लाना हम सबकी जिम्मेदारी है।"


शाह ने कहा कि चुनाव के वक्त ही यह एजेंडा तय हो कि देश की राजनीति परिवारवाद, जातिवाद अथवा तुष्टिकरण के आधार पर चले या फिर अच्छे प्रदर्शन के आधार पर?


उन्होंने कहा, "जब हम प्रदर्शन की बात करते हैं, तब हम कह सकते हैं कि भाजपा ने इस दिशा में काफी अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि जहां-जहां भी भाजपा की सरकारें हैं, वहां अच्छा काम हुआ है। इस देश ने कांग्रेस की विचारधार वाली सरकारें देखी हैं, वामपंथी विचारधारा वाली पार्टियों व परिवारवाद वाली सरकारों का काम भी देखा है।"


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जिन राज्यों में इन विचारधारा वाली सरकारें हैं, वहां कितना काम हुआ है, इसकी तुलना भाजपा शासित राज्यों में बनी सरकारों से की जा सकती है।


उन्होंने कहा कि गुजरात विकास का मॉडल सबके सामने है। आजादी के 60 वर्षो बाद भी आज तक उप्र का विकास नहीं हुआ है। इसके लिए दोषी कौन है?


उन्होंने कहा, "हम प्रदर्शन के आधार पर सरकार चलाना चाहते हैं। युवाओं को रोजगार के मौके देना चाहते हैं। हम युवाओं को ये सकारात्मक सोच देना चाहते हैं।"

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top