Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कंट्रोवर्सी किंग दयाशंकर ने मायावती की तुलना कुत्ते से की

 Girish Tiwari |  2016-09-05 03:06:43.0

Dayashanker-on-maya-gali--580x395


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मैनपुरी: बीजेपी से निष्कासित नेता और पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह कंट्रोवर्सी किंग बन गए हैं। दयाशंकर ने एक बार फिर मायावती पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने मायावती की तुलना कुत्ते से कर दी। इससे पहले भी उन्होंने मायावती पर विवादास्पद बयान दिया था, जिसने पूरे सूबे में कोहराम मचा दिया था। इसके चलते उन्हें भाजपा से निकाल दिया गया।


दयाशंकर जनपद के मैनपुरी के घिरोर कस्बे में एक कार्यक्रम में शामिल होने आये थे। वहां उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मायावती उस कुत्ते जैसी हैं, जैसे गली में कोई गाड़ी जाती है तो कुत्ते उस गाड़ी के पीछे दौड़ने लगते हैं और जैसे ही गाड़ी में ब्रेक लगता है तो कुत्ते पीछे भाग जाते हैं।

भीड़ के सामने तो दयाशंकर शेर की दहाड़े लेकिन बाद में लगा कि कुछ गड़बड़ हो गई है तो कुत्ते की व्याख्या ही पलट दी। अपनी सफाई में दयाशंकर ने कहा, ”हमने मायावती को कुत्ता नहीं कहा बल्कि ये कहा कि मायावती और उनके नेता हमें कुत्ता बताते है।”


बताते चले कि जुलाई में दयाशंकर सिंह ने ऐसा ही एक बयान दिया था। जवाब में बीएसपी नेताओं ने भी दयाशंकर सिंह की नाबालिग बेटी को निशाना बनाते हुए हमला बोला था। केस दर्ज होने के बाद दयाशंकर को बीजेपी ने निकाल दिया था।


दयाशंकर फरार हो गए थे तब उनकी पत्नी स्वाति सिंह ने मायावती पर हमले का मोर्चा संभाल लिया था। अबकी बार तो स्वाति सिंह उसी मंच पर मौजूद थी जिस मंच से दयाशंकर सिंह मायावती की तुलना कुत्ते से कर रहे थे। तब सवाल उठाया था कि उनकी बेटी का क्या कसूर है जो उसे विवाद में घसीटा जा रहा है?

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top