Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भाजपा प्रवक्ता आई.पी. सिंह को महंगी पड़ी बदजुबानी, मुक़दमा दर्ज, हो सकते हैं गिरफ्तार

 Sabahat Vijeta |  2016-08-30 16:00:00.0

ip-singh-bjp-spokesman-up
तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता आई.पी. सिंह के खिलाफ धारा 295, 504 और 506 में मुक़दमा दर्ज हो गया है. अब उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है. आई.पी. सिंह पर यह मुक़दमा एक न्यूज़ चैनल पर चल रही बहस के दौरान धर्म विशेष पर की गई उनकी बदज़बानी की वजह से दर्ज किया गया है.

आई.पी. सिंह हाल ही में सोशल मीडिया पर भी आपत्तिजनक टिप्पड़ी कर विवाद का मुद्दा बन चुके हैं. आई.पी. सिंह ने सोशल मीडिया पर गैंगरेप मुद्दे पर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री आज़म खां पर बहुत अभद्र टिप्पड़ी की थी.


एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान आई.पी. सिंह ने न सिर्फ आज़म खां पर अभद्र टिप्पड़ी की बल्कि उनकी पूरी कौम पर वही टिप्पड़ी की. इस टिप्पड़ी का न सिर्फ डिबेट में विरोध हुआ बल्कि एंकर ने उन्हें इस बात के लिए चेतावनी भी दी. महिला एंकर ने कहा कि आई.पी. सिंह आप अपनी मर्यादा में रहिये वर्ना आपको चुप कराना पड़ेगा.

सार्वजनिक रूप से दी गई इस चेतावनी के बावजूद आई. पी. सिंह नहीं माने और उन्होंने एक दर्जा प्राप्त मंत्री नवेद सिद्दीकी से भी बहुत अभद्र भाषा में बात की और उनके खून को गन्दा बताया. कहा कि तुम्हारी पूरी कौम का ही खून गन्दा है. कौम के बारे में आपत्तिजनक टिप्पड़ी से नाराज़ नवेद सिद्दीकी ने आई. पी. सिंह के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कराने की बात कही.

बहरहाल आई. पी. सिंह के खिलाफ धारा 295, 504 और 506 में मुक़दमा दर्ज हो गया है. अब उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है. उन्हें किसी भी समय गिरफ्तार किया जा सकता है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top